Twitter Logo Change : उड़ गयी ट्विटर की चिड़िया, नया लोगो हुआ लॉन्च, जाने क्यों बदला लोगो

Must Read

Twitter Logo Change: Twitter’s new logo launched, know why the logo changed

Twitter Logo Change : एलन मस्क ने ट्विटर के लोगो को पूरी तरह बदल दिया है. अब ट्विटर पर नीली चिड़िया की जगह X दिखाई दे रहा है. मस्क ने कल ही कहा था कि वह ट्विटर का लोगो बदलकर X करने जा रहे हैं. उन्होंने ट्विटर के हेडक्वॉर्टर पर नए लोगो की प्रोजेक्टेड तस्वीर वाली फोटो भी ट्विटर पर शेयर की है.

एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने और चलाने के लिए जिस कंपनी का निर्माण किया था उसका नाम X होल्डिंग्स है. मस्क ने रविवार को ट्विटर के ऑडियो लाइवस्ट्रीम पर घोषणा की थी कि वह ट्विटर का लोगो बदलने जा रहे हैं. उन्होंने कहा था कि इसे बहुत पहले बदल दिया जाना चाहिए था और वह इस देरी के लिए के लिए माफी मांगते हैं. इसके कुछ देर बाद उन्होंने कंपनी के नए लोगो के बारे में बताते हुए ट्विटर के कर्मचारियों को एक ईमेल भी भेजा था.

क्यों बदला लोगो
एलन मस्क ने एक ऑनलाइन बैंकिंग स्टार्टअप की शुरुआत की थी. इसका नाम X.com था. यही कंपनी बाद में एक दूसरी कंपनी के साथ मिलकर पेपाल (Paypal) बनी थी. मस्क ने पिछले साल इसी संबंध में एक ट्विटर किया था. उन्होंने कहा था कि ट्विटर उनके उस सपने को साकार करने में मदद करेगा जो उन्होंने X.com को लेकर देखा था. इसके अलावा मस्क की स्पेसक्राफ्ट इंजीनियरिंग कंपनी का नाम भी स्पेसX है. उनका X से यही लगाव ट्विटर के लोगो चेंज का भी कारण बना है.

Latest News

भाजपा नेता की हत्या में शामिल 3 नक्सलियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भाजपा नेता की हत्या में शामिल 3 नक्सलियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार बीजापुर- जिले में इस वर्ष मार्च माह...

More Articles Like This

error: Content is protected !!