स्टंटबाज स्पाइडरमैन और स्पाइडर वुमन को पुलिस ने पकड़ा.. देंखे Video

Must Read

Police caught stuntman Spiderman and Spider Woman.. watch video

नई दिल्ली: दिल्ली में एक कपल को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल इस कपल के कुछ वीडियो वायरल हुए थे जिसमें ये दोनों स्पाइडर मैन और स्पाइडर वुमन के कॉस्ट्यूम पहनकर बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे थे।

Sarkari Job Alert : 8वीं पास के लिए BCCL में नौकरी पाने का शानदार अवसर, बस करना है ये काम, बढ़िया है मंथली सैलरी

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वायरल वीडियो में उन्हें सुपरहीरो की कॉस्टयूम में बिना हेलमेट और नंबर प्लेट के पल्सर चलाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला मेट्रो स्टेशन से निकलकर बाइक के पीछे बैठ जाती है और फिर दोनों सड़कों पर बिना हेलमेट स्टंट करते हैं। दोनों को चलती बाइक से हाथ हटाकर स्टंट करते देखा जा सकता है। उन पर बिना हेलमेट, बिना लाइसेंस के गाड़ी चलाने और बिना नंबर प्लेट वाली गाड़ी चलाने सहित करने सहित आरोप हैं।

पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक व्यक्ति स्पाइडरमैन की कॉस्ट्यूम पहने हुए और बिना नंबरप्लेट और हेलमेट के मोटरसाइकिल पर स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में, उस आदमी के साथ बाद में एक महिला भी शामिल हो गई, उसने भी स्पाइडरमैन की पोशाक भी पहनी हुई थी। दिल्ली पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया है और खतरनाक ड्राइविंग और बिना हेलमेट के सवारी करने सहित विभिन्न अपराधों के लिए मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

Latest News

Anti Corruption Bureau raid, एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा, ठेकेदार से रंगेहाथ रिश्वत लेते पकड़े जाने की खबर

एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा, ठेकेदार से रंगेहाथ रिश्वत लेते पकड़े जाने की खबर छत्तीसगढ़ - एंटी करप्शन ब्यूरो ने...

More Articles Like This

error: Content is protected !!