मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस का निधन, फैंस को जबरदस्त झटका

Must Read

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस का निधन, फैंस को जबरदस्त झटका

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस का निधन हो गया। एक्ट्रस की मौत से भोजपुरी स्टार और उनके फैंस को जबरदस्त झटका लगा है। भागलपुर में भोजपुरी अभिनेत्री अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की शनिवार की शाम संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। घटना की जानकारी होने पर जोगसर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। मौके से गले में लगा साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत अन्य सामग्री जब्त की गई है।

वहीं परिजनों के मुताबिक 18 अप्रैल को अमृता की बहन वीणा की शादी थी। शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी।अमृता ने भोजपुरी, हिन्दी समेत कई फिल्मों और सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया था। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं। बहन के मुताबिक अमृता कॅरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी।

बता दें कि ‘अन्नपूर्णा’ के नाम से मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की मौत से हर कोई सन्न है। मौत से पहले भोजपुरी अभिनेत्री अमृता ने अपने वाट्सऐप स्टेटस पर लिखा- ‘उसकी जिंदगी दो नावों पर है, हमने अपनी नाव डुबो कर उसकी राह आसान कर दी। ये स्टेटस अमृता ने मौत से पहले अपडेट किया था। परिजनों का कहना है कि काफी दिनों से काम नहीं मिलने से वो डिप्रेशन में थी। अमृता की हॉरर वेब सीरिज प्रतिशोध का पहला पार्ट हाल ही में रिलीज हुआ है। एक्ट्रेस अमृता की मौत मिस्ट्री से अभी तक पर्दा नहीं उठा है।

Latest News

Anti Corruption Bureau raid, एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा, ठेकेदार से रंगेहाथ रिश्वत लेते पकड़े जाने की खबर

एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा, ठेकेदार से रंगेहाथ रिश्वत लेते पकड़े जाने की खबर छत्तीसगढ़ - एंटी करप्शन ब्यूरो ने...

More Articles Like This

error: Content is protected !!