आचार संहिता लगने के बाद भी अधिकारी देते रहे नई ज्वाइनिंग…

Must Read

आचार संहिता लगने के बाद भी अधिकारी देते रहे नई ज्वाइनिंग…

जांजगीर चांपा – छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्य निर्वाचन आयोग नई दिल्ली द्वारा दोपहर 12:00 बजे आचार संहिता का ऐलान कर दिया गया। इसी बीच बड़ी खबर जांजगीर चांपा जिले से जहां जिला चिकित्सालय आईसीयू विभाग में स्वास्थ्य विभाग द्वारा डीएमएफ से 55 पदों पर भर्ती को लेकर विभाग फिर सुर्खियों में है।

घर में फ्रिज हुआ ब्लास्ट, एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौत…

बताया जा रहा है कि आचार संहिता लागू होने के बाद भी अधिकारियों द्वारा नई जॉइनिंग दिया जा रहा था जिस पर आपत्ति दर्ज होने के बाद कलेक्टर ने मामले को संज्ञान में लेते हुए डिप्टी कलेक्टर को मौके पर भेजा इसके बाद शाम 4:00 बजे उक्त सभी भर्ती पर अभ्यर्थियों के पदभार ग्रहण को स्थगित कर दिया गया। पूरा मामला जांजगीर चांपा जिले के जिला अस्पताल का है जहां पिछले दिनों डीएमएफ से आईसीयू में 55 पदों पर भर्ती निकाली गई थी।

CG Election 2023 : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अधिकारियों-कर्मचारियों के अवकाश पर लगा प्रतिबंध, कलेक्टर ने दिए निर्देश

इस भर्ती को लेकर पहले ही जिला अस्पताल अखबारों में सुर्खियां बटोर रही थी। इसी बीच एक और बड़ी लापरवाही अधिकारियों द्वारा की गई। बताया जा रहा है कि आचार संहिता का ऐलान होने के बाद भी दोपहर 1:30 बजे तक उक्त भर्ती की नियुक्तियां अभ्यार्थियों को दिया जा रहा था, जिस पर शिकायत होने के बाद कलेक्टर ने फिलहाल रोक लगा दी है।

जिले में आदर्श आचार संहिता हुआ प्रभावशील, राजनैतिक दल और प्रत्याशियों को इन नियमो का करना होगा पालन

जिला चिकित्सालय में प्रबंधन का कहना है कि हमारे द्वारा सूची 9 अक्टूबर को ही जारी कर दी गई थी जिसमें जिला प्रशिक्षण अधिकारी एवं एचआर प्रशांत शर्मा द्वारा कहा जा रहा है कि हमने 9 से 10 बजे के बीच सूची जारी कर चस्पा करने दे दिया था लेकिन चस्पा किया गया या नहीं इसकी जानकारी नहीं है, वही अभ्यर्थियों द्वारा 12 बजे सूची चस्पा करने का आरोप लगा रहे हैं। इस दौरान अभ्यर्थी एवं अधिकारियों के बीच भी बहस हो रही थी। जहां शाम 5:00 बजे तक जॉइनिंग देने की बात कही गई।

Latest News

Anti Corruption Bureau raid, एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा, ठेकेदार से रंगेहाथ रिश्वत लेते पकड़े जाने की खबर

एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा, ठेकेदार से रंगेहाथ रिश्वत लेते पकड़े जाने की खबर छत्तीसगढ़ - एंटी करप्शन ब्यूरो ने...

More Articles Like This

error: Content is protected !!