Delhi Bus Viral Video: बिकनी पहने लड़की भीड़भाड़ वाली बस में चढ़ी.. उसे देख धीरे-धीरे भागने लगे लोग.. वीडियो वायरल

Must Read

Delhi Bus Viral Video: Bikini wearing girl boarded a crowded bus.. Video viral

Delhi Bus Viral Video: सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कई वीडियो लोगों के लिए हैरान करने वाले होते है तो कई वीडियो को देख कर लोगों के मुंह खुले के खुले रह जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर दिल्ली बस का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो में एक लड़की बिकिनी पहने बस में घुस आई। जिसे देखकर बस में बैठे यात्रियों में उथल-पुथल मच गई।

CG Job Alert : कार्यालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश में इन पदों पर भर्ती.. दशवी पास भी कर सकते है अप्लाई.. देंखे डिटेल

भीड़भाड़ वाली बस में बिकिनी पहने इस लड़की के वीडियो को @DELHIBUSES1 ने अपने एक्स पर पोस्ट किया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ यात्री उस बिकिनी गर्ल को देखकर हैरान रहे गए हैं तो वहीं कुछ यात्री ऐसे भी थे जो बेफिक्र नजर आ रहे हैं।

लड़की जैसे ही बिकिनी पहने बस में चढ़ती है, वहां मौजूद लोग शरमा जाते हैं। जिसके बाद धीरे-धीरे वहां बैठे लोग बस से निकल जाते हैं। हालांकि यह बस किस रूट की थी, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। वीडियो को देखकर लोग इसपर जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, कैमरामैन सही नहीं था। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, लगता है इसे ज्यादा गर्मी लग रही है।

डीटीसी की प्रबंध निदेशक शिल्पा शिंदे का कहना है कि यह वीडियो डीटीसी की बस का नहीं बल्कि क्लस्टर बस का है। प्रबंध निदेशक ने वीडियो के जांच के आदेश दे दिए हैं, ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह वीडियो सही है या एडिटिड या फेक तो नहीं है।

Latest News

Anti Corruption Bureau raid, एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा, ठेकेदार से रंगेहाथ रिश्वत लेते पकड़े जाने की खबर

एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा, ठेकेदार से रंगेहाथ रिश्वत लेते पकड़े जाने की खबर छत्तीसगढ़ - एंटी करप्शन ब्यूरो ने...

More Articles Like This

error: Content is protected !!