सदस्यता अभियान के लिए घर-घर पहुंचेंगे भाजपा नेता:सरगुजा में प्रदेश महामंत्री ने ली बैठक, वोट शेयर बढ़ाने पर जोर

Must Read

सरगुजा में चार सितंबर से भाजपा का जिला स्तरीय एवं पांच सितंबर को मंडल स्तर पर सदस्यता अभियान शुरू होगा। सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा के नेता घर-घर पहुंचेंगे। भाजपा के प्रदेश प्रभारी महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कि सदस्य ही भाजपा की ताकत हैं। सभी पदाधिकारी सदस्यता अभियान का लक्ष्य पूरा करें।

भाजपा की सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा सरगुजा संभाग के पांच जिलों के पदाधिकारियों की बैठक शनिवार को अंबिकापुर में हुई। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा की सदस्यता दिलाकर इस महा-अभियान को शुरू करेंगे। 3 सितंबर को मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह भाजपा का सदस्य बना कर अभियान को आगे बढ़ाएंगे।

संजय श्रीवास्तव ने बताया कि 4 सितंबर को जिला स्तर पर, 5 सितंबर को मंडल स्तर पर अभियान शुरू होगा। 6 सितंबर से 17 सितंबर तक डोर टू डोर सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। इसके अलावा 19 सितंबर से 25 सितंबर तक सामूहिक सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा। प्रत्येक बूथ में 200 सदस्यता का लक्ष्य है।

संजय श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश में लगभग 50 लाख लोगों को सदस्यता अभियान के माध्यम से जोड़ना है। भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी एवं सक्रियता के साथ सदस्यता अभियान के लक्ष्य को पूरा करें। अंबिकापुर विधायक राजेश अग्रवाल ने कहा कि हमें गर्व है कि हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के कार्यकर्ता है, सदस्यता अभियान में जो लक्ष्य हमें मिला है उसे मिलकर पूरा करना है।

भाजपा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह ने कहा कि 2 सितंबर से 15 अक्टूबर तक चलने वाले अभियान को भाजपा के समस्त कार्यकर्ता अपने परिश्रम से नई ऊंचाई प्रदान करेंगे। सूरजपुर जिला अध्यक्ष बाबूलाल गोयल ने भी लक्ष्य पूरा करने पर जोर दिया। बैठक में सरगुजा संभाग के सभी जिलों से भाजपा सदस्यता अभियान से जुड़े पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This