न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

Must Read

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय बैठक और क्वाड सम्मेलन में हिस्सा लेने के बाद पीएम मोदी न्यूयॉर्क पहुंचे जहां पर वह संयुक्त राष्ट्र के भविष्य के शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे। इसके अलावा वह प्रवासी भारतीयों के समूह को भी संबोधित करेंगे। जानिए कार्यक्रम से जुड़ी खास बातें।

  1. पीएम मोदी न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड में प्रवासी भारतीयों के समूह को करेंगे संबोधित।
  2. कार्यक्रम शुरू होने के कई घंटे पहले से पहुंचने लगे लोग।

तीन दिवसीय दौरे पर अमेरिका पहुंचे पीएम मोदी का रविवार को न्यूयॉर्क में मेगा इवेंट हैं। यहां पर वह प्रवासी भारतीयों को संबोधित करेंगे, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने का अनुमान है। यह कार्यक्रम न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड में नासाऊ कोलिजियम में आयोजित किया जा रहा है, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं।

  • एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी से मिलने के लिए प्रवासी भारतीय भी बेहद उत्सुक हैं और कार्यक्रम से लगभग पांच घंटे पहले से ही लोग इकट्ठा होने लगे हैं। इसमें विभिन्न समूहों के कलाकार पारंपरिक संगीत प्रस्तुत करने की तैयारी भी कर रहे हैं।
  • पीएम मोदी लगभग 9:30 बजे (भारतीय समयानुसार) “मोदी और अमेरिका” कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं। इस बीच, भारतीय समुदाय के सदस्य आज दोपहर (स्थानीय समयानुसार) होने वाले प्रवासी भारतीयों के साथ प्रधानमंत्री मोदी के संवाद कार्यक्रम से पहले न्यूयॉर्क, लॉन्ग आइलैंड में नासाऊ कोलिजियम के बाहर अपने डांस शो के लिए अंतिम समय की प्रैक्टिस में व्यस्त हैं।
  • पीएम मोदी के पहुंचने से पहले नासाऊ कोलिजियम के बाहर तेलंगाना, बिहार और गुजरात के समूह के सदस्य पारंपरिक बॉलीवुड लोक नृत्य प्रस्तुत कर रहे हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This