नासिक में बीफ ले जाने के शक में चलती ट्रेन में बुजुर्ग से मारपीट, Video वायरल

Must Read

महाराष्ट्र के नासिक जिले में इगतपुरी के पास एक एक्सप्रेस ट्रेन में बुजुर्ग व्यक्ति को अन्य यात्रियों ने पीटा। उन्हें शक था कि बुजुर्ग प्लास्टिक के डिब्बे में बीफ लेकर जा रहा है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

जीआरपी ने बताया कि पीड़ित बुजुर्ग जलगांव के रहने वाले हाजी अशरफ मुन्यार हैं। वे कल्याण में अपनी बेटी के घर जा रहा थे, जब इगतपुरी के पास ट्रेन में सवार अन्य यात्रियों ने बीफ ले जाने के शक में उनसे मारपीट की।

पुलिस ने कहा कि वीडियो में नजर आ रहे कुछ लोगों की पहचान की गई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दिल्ली सरकार के नए चीफ सेक्रेटरी IAS धर्मेंद्र होंगे। वो एक सितंबर से कार्यभार संभालेंगे। धर्मेंद्र वर्तमान में अरुणाचल प्रदेश के चीफ सेक्रेटरी के रूप में कार्यरत हैं। आज (31 अगस्त) को दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी नरेश कुमार का कार्यकाल खत्म हो गया है।

महाराष्ट्र के बदलापुर में दो बच्चियों से यौन उत्पीड़न के आरोपी अक्षय शिंदे की आज पहचान परेड होगी। SIT ने कोर्ट से इसकी इजाजत मांगी थी। कोर्ट ने SIT को मंजूरी दे दी है। दोनों बच्चियां आज अपराधी की पहचान करेंगी।

पहचान परेड में अपराधी को कई व्यक्तियों के बीच खड़ा कर दिया जाता है। फिर पीड़ित या गवाह को बुला कर उनमें से अपराधी को पहचानने के लिए कहा जाता है।

बदलापुर के एक स्कूल में 12-13 अगस्त को 3 और 4 साल की दो बच्चियों से यौन शोषण की घटना हुई थी। इस मामले में स्कूल के स्वीपर अक्षय को पुलिस ने 17 अगस्त को गिरफ्तार किया था। वह अभी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है

NDA गठबंधन में शामिल जनता दल-यूनाइटेड (जेडीयू) ने असम विधानसभा में जुमे की नमाज के लिए 2 घंटे का ब्रेक खत्म करने पर नाराजगी जताई है। पार्टी के नेता नीरज कुमार ने असम सरकार के फैसले की आलोचना की। उन्होंने कहा कि किसी को भी धार्मिक आस्थाओं पर हमला करने का अधिकार नहीं है। बेहतर होता अगर असम के सीएम लोगों को गरीबी से ऊपर उठाने पर ज्यादा ध्यान देते।

नीरज ने कहा, ‘असम के मुख्यमंत्री का फैसला संविधान के मूल सिद्धांतों के खिलाफ है। हर धर्म को अपनी परंपराओं को संरक्षित करने का अधिकार है। मैं पूछना चाहता हूं आप जुमे की नमाज के ब्रेक को खत्म करके दावा करते हैं कि इससे कार्य कुशलता बढ़ेगी। क्या आप कामाख्या मंदिर में बलि प्रथा रोक सकते हैं।’

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से शनिवार सुबह इंटरनेशनल ड्रग्स स्मगलिंग गैंग के 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से साढ़े 5 करोड़ की अफीम भी जब्त की गई है। गैंग के और लोगों का भी पता लगाया जा रहा है। जांच और पूछताछ के बाद ही पूरी जानकारी दी जाएगी।

यूके में इंडियन हाई कमिश्नर विक्रम दोरईस्वामी ने मीनू मल्होत्रा ​​को देश के सबसे नॉर्दनमोस्ट मेट्रोपॉलिटन न्यूकैसल के पहले मानद परिषद (ऑनररी काउंसिल) नियुक्त किया गया है।

टाइनसाइड बेस्ड मल्होत्रा ग्रुप ने पूरे एरिया में एक बड़ा प्रॉपर्टी पोर्टफोलियो बनाया है। इसके अध्यक्ष मीनू मल्होत्रा ​​का भारत में भी कमर्शियल प्रॉपर्टी डेवलपमेंट है।

दिल्ली के टैगोर गार्डन में खाना ऑर्डर करने के बाद देरी होने पर हुए झगड़े में एक युवक की हत्या कर दी गई।

होटल मालिक और अन्य लोगों ने युवक को बेरहमी से पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर ढाबा मालिक और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (NIA) ने 29 अगस्त को मिजोरम में म्यांमार के उग्रवादी समूहों से जुड़े हथियार और विस्फोटक बरामद किए थे। अब इस मामले में आज 10 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया गया है।

एजेंसी के मुताबिक सभी 10 आरोपियों पर क्रॉस बॉर्डर हथियार, गोला-बारूद और विस्फोटक की तस्करी का नेटवर्क चलाने का आरोप है। इन सभी पर IPC, आर्म्स एक्ट और एक्स्प्लोसिव सबस्टेन्स एक्ट के तहत चार्जशीट किया गया है। इन आरोपियों में मिजोरम के साथ-साथ म्यांमार के कुछ लिस्टेड भगौड़े भी शामिल हैं।

Latest News

मध्य प्रदेश में रची गई बड़ी साजिश, आर्मी की स्पेशल ट्रेन के सामने रखे गए 10 डेटोनेटर

नेपानगर: मध्य प्रदेश के नेपानगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सेना की स्पेशल...

More Articles Like This