केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान की गाड़ी का कटा चालान, ट्राफिक नियमों के उल्लंघन पर ई-डिटेक्शन से हुई कार्रवाई…

Must Read

दिल्ली. बिहार के हाजीपुर में केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान की गाड़ी का ट्राफिक नियमों के उल्लंघन करने के कारण चालान कटा है. टोल प्लाजा पर लगे हाईटेक कैमरे में केंद्रीय मंत्री पासवान की गाड़ी ओवर स्पीड करते हुए डिटेक्ट हुई, जिसकी वजह से उनका 2 हजार रुपए का चालान कटा है.

वहीं इसे लेकर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि ये गलत है… अगर ऐसा हुआ है तो गलत है. ऐसा नहीं होना चाहिए. बिलकुल इसे सुधारा जाएगा और जुर्माना भर दिया जाएगा.

दरअसल, बिहार में 18 अगस्त से परिवहन विभाग ने ट्राफिक नियमों का पालन कराने और जुर्माने के लिए ऑटोमेटिक ई-डिटेक्शन सिस्टम शुरू किया है, जिसमें ट्राफिक नियमों को तोड़ने वालों का ऑटोमेटिक चालान कट जाता है. इस नई व्यवस्था में बिहार के कई नेशनल हाईवे में हाई टेक्नोलॉजी वाले कैमरे लगे हुए हैं, जो NH पर गुजरने वाली गाड़ियों के नंबर प्लेट की तस्वीर लेकर गाड़ी की फिटनेस, पॉल्युशन और इंसोरेंश के फेल होने या ओवर स्पीड किये जाने जैसे ट्राफिक नियमों के उल्लंघन करने पर सीधे मालिक के रजिस्टर्ड नंबर पर चालान भेज देता है. इसी ऑटोमेटिक ई-डिटेक्शन से केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान की गाड़ी का भी चालान कटा है.

Latest News

Delhi CM Oath ceremony आतिशी बनी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री

आतिश ने दिल्ली की नई CM के रूप में शपथ ले लिया है. LG विनय कुमार सक्सेना ने उन्हें...

More Articles Like This