प्रेमी के साथ मिलकर यूट्यूबर पति की हत्या.. पांच साल पहले हुई थी रईस से शादी

Must Read

YouTuber husband murdered along with her lover.

मनेन्द्रगढ़। चनवारीडांड में यू-ट्यूबर रईस अहमद की हुई हत्या के मामले में 21 साल की पत्नी ही आरोपी निकली है। जांच के बाद पुलिस ने महज 24 घंटे केअंदर ही हत्या करने के आरोप में मृतक युवक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की हत्या में पत्नी शामिल है। हत्या प्रेमी और उसके एक साथी के साथ मिलकर की थी प्रेमी और उसका साथी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त के बाहर है। 16 मई को सुबह 6.15 बजे चनवारीडांड मौहारीपारा ग्राउण्ड फारेस्ट डिपो के पीछे एक युवक का शव मिला था, जिसकी शिनाख्त रईस अहमद के नाम पर हुई थी।

पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच से ही पता चल गया था कि अज्ञात आरोपियों ने हाथ मुक्का, लात और हथियार से चोट कर मारा है। उसके बाद मृतक के भाई नसीर अहमद ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके चचेरे भाई मृतक रईस अहमद की शादी करीबन 4-5 वर्ष पूर्व मौहारपारा के मो. याकूब की बेटी सफीना के साथ सामाजिक रीति रिवाज से हुआ था। दोनों की एक तीन साल की बेटी भी है।

रईस की पत्नी सफीना करीबन 4-5 माह पूर्व गढ़वा झारखण्ड के युवक आरजू खान के साथ भाग गई थी, जिसे बाद में रईस अपने साथ लेकर मनेन्द्रगढ़ आ गया था। पिछले एक-डेढ़ माह से अपनी पत्नी एवं बच्ची को साथ लेकर मौहारीपारा चनवारीडांड में किराये के मकान में रहता था। 15 मई की रात्रि में रईस की हत्या हो गई थी। उसका शव फारेस्ट डिपो के पीछे मिला था। थाना मनेन्द्रगढ़ में अपराध केस दर्ज किया गया।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This