अश्लील वीडियो के जरिए युवक बना रहा था शादी का दबाव, घर बुलाकर परिजनों ने किया मर्डर

Must Read

अश्लील वीडियो के जरिए युवक बना रहा था शादी का दबाव, घर बुलाकर परिजनों ने किया मर्डर

ग्रेटर नोएडा में जून 2022 में हुई हत्या का पर्दाफाश आठ महीने बाद फरवरी 2023 में हुआ है। गौर सिटी सोसायटी में रहने वाले लोगों के कपड़े प्रेस करने वाले युवक रंजीत की हत्या उसकी ही प्रेमिका नेहा ने अपने भाई, माता-पिता व मामा के साथ मिलकर की थी। हत्या करने का मुख्य कारण रंजीत द्वारा नेहा का वीडियो उसके भाई को भेज कर शादी का दबाव बनाता रहा। प्रेमिका के स्वजन युवक से शादी के लिए सहमत नहीं थे।

पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि पिछले कई वर्ष से रंजीत 23 साल की नेहा के साथ रिलेशनशिप में था। नेहा मूल रूप से तो बिहार की रहने वाली है। लेकिन वो इस वक्त अपने परिवार के साथ शंकर बिहार, मंगल बाजार शाहपुर बम्हैटा, थाना वेवसिटी, गाजियाबाद में रहती है। रंजीत का नेहा के घर आना जाना भी था। रंजीत नेहा से शादी करना चाहता था।लेकिन बात बन नहीं पा रही थी, इसी बात को लेकर रंजीत काफी परेशान था।

पुलिस के मुताबिक, रंजीत ने नेहा के घरवालों पर शादी का दबाव बनाने के लिए गलत तरीका अपना लिया। रंजीत ने नेहा की कुछ अश्लील तस्वीरें और वीडियो उसके घरवालों को भेज दी और उन पर शादी का दबाव बनाने लगा। वो नेहा के घरवालों को ब्लैकमेल कर रहा था। इस बात से नेहा के घरवाले काफी परेशान थे। वो नेहा की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो उसके पिता रामबाबू और भाई शुभम को भेज रहा था।

जिसके बाद से नेहा के घरवालों की नींद उड़ी हुई थी। लिहाजा, 13 जून को नेहा ने रंजीत को फोन किया और उसे कहा कि घरवाले उससे रिश्ते की बात करना चाहते हैं। ये सुनकर रंजीत बताए गए वक्त पर उनके घर पहुंच गया। जहां नेहा के पिता रामबाबू उसके भाई शुभम और शिवम के अलावा रामबाबू का साला मनीष भी पहले से मौजूद था। रंजीत जब वहां बैठकर बात कर रहा था, तभी अचानक रामबाबू ने उसके हाथ पकड़े लिए और मनीष ने पैर से जकड़ लिया। इसके बाद शुभम और शिवम ने पूरी ताकत के साथ रंजीत का गला दबा दिया। जिससे कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। इस वारदात के वक्त नेहा  भी मौके पर मौजूद थी। इसके बाद इनके सामने सबसे बड़ा सवाल था रंजीत की लाश को ठिकाने लगाने का। लिहाजा, इन चारों ने मिलकर तय किया कि उसकी लाश को बाहर ठिकाने लगाकर आएंगे। जिसके बाद उसकी लाश को तालाब में फेंक आए।

रंजीत सात महीने से लापता था। उसके परिवार वाले लगातार उसे तलाश कर रहे थे। अब जाकर रंजीत के कत्ल का खुलासा हुआ है. नोएडा पुलिस ने इस हत्याकांड के सिलसिले में सोमवार की सुबह करीब 11 बजकर 45 मिनट पर थाना वेवसिटी के शाहपुर बम्हैटा से रंजीत की गर्लफ्रेंड नेहा समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This