गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए युवक ने चुराए 20 लाख के मोबाइल

Must Read

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए युवक ने चुराए 20 लाख के मोबाइल

झारखंड के चाईबासा में वेस्ट बंगाल की निवासी प्रेमिका से मिलने के लिए एक नाबालिग ने 105 मोबाइल फोन चुरा लिए। इस मोबाइल की प्राइस करीब 20 लाख रुपए बताई जा रही है। पता चला है कि जिस दुकान में यह चोरी हुई है, उसका उद्घाटन एक माह पहले हुआ था।

इस मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने दो नाबालिग छात्रों समेत चार लोगों को अरेस्ट किया है। इनके पास से बोरियों में छिपाकर रखे गए 97 मोबाइल फोन बरामद किए गए। चारों आरोपी पढ़ाई कर रहे हैं। मामले में दो आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है।

13 जनवरी की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि चाईबासा के तांबो चौक स्थित एक दुकान से चोरों ने चोरी की है। यहां से 105 मोबाइल फोन चोरी हो गए। दुकानदार ने बताया कि चोरी हुए मोबाइल फोन की कीमत करीब 20 लाख रुपये है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने वेस्ट बंगाल में रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए ऐसा किया। उसे अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पैसों की जरूरत थी। इसके चलते एक महीने पहले शुरू हुई दुकान से चोरी की साजिश रची गई। इस मामले में अरेस्ट आरोपियों में दो कॉलेज छात्र हैं और दो नाबालिग हैं। दो लोग फरार हैं।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This