KTM बाइक से बीच सड़क पर खतरनाक स्टंट कर रहे थे युवक, पुलिस ने काटा 3 हजार का चालान

Must Read

Youth doing dangerous stunts on KTM bike in the middle of the road

दुर्ग। पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला के निर्देश पर एवं उप पुलिस अधीक्षक, यातायात सतीष ठाकुर एवं सदानंद विन्द्यराज के नेतृत्व में यातायात पुलिस दुर्ग द्वारा आम नागरिको के लिए यातायात से संबंधित शिकायत एवं सुझाव संबंधित हेल्पलाईन नंबर जारी किया गया है।

जिसमें एक आम नागरिक के द्वारा एक स्टंट बाईकर्स जो कि सेन्ट्रल एवेन्यू मार्ग एवं अन्य मार्गो में स्टंट करते हुए एवं लापरवाहीपर्वूक वाहन चलाने का वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया करता था जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा तत्काल कार्यवाही करने हेतु निर्देश दिया गया उक्त वाहन नंबर के आधार पर वाहन चालक पता कर वाहन चालक एवं बाईक को यातायात मुख्यालय लाया गया और वाहन चालक को भविष्य में इस प्रकार की लापरवाही नहीं करने हेतु समझाईस देते हुए अपने और मित्रों एवं आम नागरिको को ऐसे लापरवाहीपूर्वक वाहन न चलाने हेतु अपील की गई वाहन चालक के उपर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा तेज रफ्तार, एवं बिना लायसेंस वाहन चालन के धाराओं के तहत कार्यवाही करते हुए 3000/-रूपये के अर्थदण्ड से दण्डित किया गया।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This