तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत, दशगात्र कार्यक्रम से वापस लौटने के दौरान युवक हुआ हादसे का शिकार

Must Read

Youth dies after being hit by speeding vehicle

कोरबा जिले में हादसों का दौर जारी है, एक के बाद एक सड़क हादसे सामने आ रहे हैं। एक बार फिर से एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। ये घटना उरगा थाना के तहत भौसम के पास घटी जहां एक तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी। इस हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई और इसकी सूचना 112 और उरगा थाना पुलिस को दी गई है।

 

61 लाख से भी ज्यादा की गड़बड़ी, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक नोडल अधिकारी निलंबित….

मृतक समीर कुमार अपने एक रिश्तेदार के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर वापस लौट रहा था। इस दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक के छोटे भाई प्रकाश कुमार ने बताया कि वह बालको में निजी कंपनी में काम करता था। घटना के बाद ट्रेलर वाहन को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों की माने तो समीर दो भाइयों में से घर का कमाऊ पुत्र था और बालको प्लांट के निजी कम्पनी में काम करता था। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This