जेपीसी जांच की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, कई युवा कांग्रेस के सदस्यों को पुलिस ने लिया हिरासत में, देखे VIDEO

Must Read

Youth Congress protests demanding JPC probe, many Youth Congress members detained by police, watch VIDEO

दिल्ली। अडानी ग्रुप पर वित्तीय फ्रॉड के आरोपों में जेपीसी जांच की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया। भारतीय यूथ कांग्रेस ने गुरूवार को यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष शश्रीनिवास बी वी के नेतृत्व में अडानी घोटाले की जांच की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा, अडानी ग्रुप की धांधली पर प्रधानमंत्री मोदी एक शब्द नहीं बोल रहे हैं, उनकी खामोशी बरकरार है। राहुल गांधी ने संसद में अडानी समूह पर लगे आरोपों पर सरकार से सवालों के जवाब मांगे थे लेकिन प्रधानमंत्री इस पर एक शब्द नहीं कहा। एलआईसी में लगा जनता के पैसे को अडानी ग्रुप में क्यों लगाया जा रहा है। इसका जवाब तो उन्हें देना ही होगा।

श्रीनिवास ने कहा कि जैसा की कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा है कि अगर उद्योगपति अडानी उनके मित्र नहीं हैं तो पीएम को संसद में कहना चाहिए था कि वो अडानी समूह की जांच कराएंगे, पर वो मौन है, इससे साफ है कि प्रधानमंत्री अडानी को बचा रहे हैं। श्रीनिवास ने कहा कि प्रधानमंत्री की अडानी पर मेहरबानी का नतीजा पूरी दुनिया देख रही है। आम जनता के करोड़ों रुपए दांव पर लगे हैं, उनकी मेहनत की कमाई डूब रही है। आज जहां कांग्रेस पार्टी इस मुश्किल हालात में जनता के साथ खड़ी है वहीं हर तरफ नजर आने वाले प्रधानमंत्री मोदी इस मामले से भागते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) द्वारा जांच हो और जब तक जेपीसी जांच नहीं होती तब तक संसद से लेकर सड़क तक धरने प्रदर्शन जारी रहेगा।

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और दिल्ली प्रभारी कोको पाढ़ी ने कहा कि प्रदर्शन बेहद शांतिपूर्ण था लेकिन दिल्ली पुलिस ने बैरिकेडिंग कर प्रदर्शन को रोक दिया और कई युवा कांग्रेस के सदस्यों को हिरासत में लेकर थाने ले गए।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This