अस्पताल में सुविधाओं की कमी के कारण युवक की गई जान,परिजनों ने किया चक्काजाम

Must Read

अस्पताल में सुविधाओं की कमी के कारण युवक की गई जान,परिजनों ने किया चक्काजाम

पत्थलगांव- सिविल अस्पताल में बिजली की आंख मिचौली और जनरेटर खराब होने के कारण एक व्यक्ति काल के गाल में समा गया. अस्पताल में बिजली गुल होने कारण 40 वर्षीय युवक का डायलिसिस नहीं हो पाया और उसकी असमय मौत हो गई. परिजनों ने बिजली विभाग और सिविल अस्पताल पर गंभीर लापरवाही का आरोप लगाया और नेशनल हाइवे पर चक्काजाम किया.

CG Railway भर्ती 2024: रेलवे में नौकरी पाने का शानदार मौका.. निकली 1100+ पदों पर बड़ी भर्ती.. यदि आपके पास ये है योग्यता.. तो जल्दी करें अप्लाई

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह बिजली का हर दस मिनट में गुल होने के कारण और अस्पताल का जनरेटर खराब होने के कारण 40 वर्षीय ऋषिकेश बारीक डायलिसि​स नहीं हो पाया और उसकी असमय मौत हो गई. डॉ. शेखर ने बताया कि मुझे पेशेंट को देखने बुलाया गया था पर मेरे आने से पहले धड़कन और सांस रूक चुकी थी,जिसके बाद सीपीआर देकर बचाने की कोशिश की गई पर उन्हें नहींं बचाया जा सका.

JOB BREAKING : छत्तीसगढ़ रायपुर में निकली 1133 पदों पर बंपर भर्ती.. ऑनलाइन होगा आवेदन.. जल्दी करें अप्लाई

डायलिसिस टेक्नीशियन मनोज कुमार ने बताया कि सुबह पेशेंट को 9 बजे असपताल डायलिसिस के लिए लाया गया था पर बिजली के लगातार गुल होने के कारण डायलिसिस नहीं कर पाए.मृतक के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही पर एफआईआर की मांग को लेकर एनएच 43 पर चक्काजाम कर दिया. मौके पर तहसीलदार व पत्थलगांव एसडीओपी ने पहुंच कर समझाइए दी व चक्काजाम खुलवाया।

घटना की जानकारी मिलते ही विधायक गोमती साय सिविल अस्पताल पहुंचीं. अस्पताल प्रबंधन पर नाराज हुईं. उन्होंने बीएमओ से कहा, पहले से ही जनरेटर क्यों ठीक नहीं किया गया, इस तरह की लापरवाही नहीं चलने वाली. ऋषिकेश की मौत पर कलेक्टर ने अस्पताल की व्यवस्था को ठीक करने कहा. कलेक्टर ने बीएमओ से युवक की मौत पर विभागीय जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए.

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This