युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड का कारण अज्ञात

Must Read

Youth commits suicide by hanging, reason unknown

कोरबा में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। सुबह उठने पर परिजनों की घटना की जानकारी हुई। मामला सर्वमंगला चौकी अंतर्गत भूविस्थापित ग्राम पाली है। परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना सर्वमंगला चौकी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक, सर्वमंगला चौकी अंतर्गत भूविस्थापित ग्राम पाली में सियाराम केवट का परिवार निवास करता है, जो खेती किसानी कर अपने और अपने परिवार का भरण पोषण करते आ रहा है। सियाराम के दो बेटे हैं, सबसे बड़ा प्रकाश केवट और दूसरा अविनाश केवट। अविनाश की उम्र लगभग 28 वर्ष है। अविनाश शुक्रवार की रात खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गया। सुबह जब काफी समय बीत जाने के बाद भी कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों खिड़की से झांककर देखा। अविनाश फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। लटकती लाश देखते हैं परिजनों में कोहराम मच गया। आसपास के लोग एकत्रित हो गए और इसकी सूचना पुलिस को दिए गई। अविनाश ने यह कदम क्यों उठाया इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

सर्वमंगला चौकी प्रभारी वैभव तिवारी ने बताया कि घटना के सूचना मिलते हैं पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की कुछ कहा जा सकता है।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This