कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया युवक, पुलिस कर रही कार्यवाही

Must Read

कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया युवक, पुलिस कर रही कार्यवाही

रायपुर – कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ अंतरराज्यीय आरोपित रूपेश कुमार यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित रूपेश कुमार यादव बिहार के जिला छपरा के ग्राम खोरीपारा का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपित को उरला के हाल पता त्रिमूर्ति चौक से गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास पांच नग जिंदा कारतूस मिले हैं। आरोपित बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। पूछताछ में उसने बिहार छपरा से कट्टा और कारतूस लाना बताया। उरला थाने में आर्म्‍स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

एंटी क्राइम एवं साइबर यूनिट की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना उरला क्षेत्रांतर्गत राजेंद्र नगर रोड पास एक व्यक्ति अपने पास कट्टा रखा है। आने जाने वाले लोगों को आतंकित कर रहा है। सूचना पर क्राइम और थाना उरला पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा उक्त स्थान पर जाकर मुखबीर द्वारा बताए हुलिए के व्यक्ति को चिन्हांकित कर पकड़ा गया।

पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम रूपेश कुमार यादव निवासी उरला रायपुर का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा रूपेश कुमार यादव की तलाशी लेने पर उसके पास कट्टा तथा जिंदा कारतूस रखा होना पाया गया। जिस पर आरोपित रूपेश कुमार यादव को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध रूप से रखे एक नग कट्टा और पांच जिंदा कारतूस जब्त किया गया।

Latest News

बीजेपी के दिग्गज नेता नारायण चंदेल के भाई शेखर का मिला शव, रेल पटरी के किनारे पुलिस ने किया बरामद।

बीजेपी के दिग्गज नेता नारायण चंदेल के भाई शेखर का मिला शव, रेल पटरी के किनारे पुलिस ने किया...

More Articles Like This