एम्बुलेंस की चपेट में आया युवक, हुई मौत

Must Read

Youth came in the grip of ambulance, died

कोंडागांव : जिला अस्पताल कोंडागांव के गेट पर 108 एंबुलेंस की चपेट में आकर सड़क हादसे का शिकार हुए युवक की मौत हो गई है।

परिजनों का आरोप है कि, घायल युवक मेहर सिंह पांडे सड़क हादसे में घायल हो गया था, जिसे फरसगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर जिला अस्पताल कोंडागांव लाया गया। घायल को जिला अस्पताल जिस 108 एंबुलेंस के सहायता से लाया गया था, उसी के पायलेट ने लापरवाही से उसे उतारते समय रिवर्स करते हुए 108 एंबुलेंस को मेहर सिंह पांडे के ऊपर चढ़ा दिया। इस घटना में मेहर सिंह पांडे की मौत हो गई है। फिलहाल मामले पर पुलिस विवेचना कर रही है।

कोण्डागांव के जिला अस्पताल में पहुंचे मृतक मेहर सिंह पांडे की पत्नी कमलेश्वरी पांडे व अन्य परिजनों ने जानकारी दी कि, विकासखंड फरसगांव के बरकई गांव निवासी 30 वर्षीय मेहर सिंह पांडे का फरसगांव से घर लौटने के दौरान पासंगी पेट्रोल पंप के पास चंद्रभान साहू के बाइक से टक्कर हो गई थी। पासंगी गांव में हुए इस आमने-सामने की टक्कर में मेहर सिंह पांडे को घायल हो जाने से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फरसगांव ले जाया गया, जहां हड्डी में चोट के चलते उसे कोंडागांव के जिला अस्पताल रेफर किया गया।

फरसगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से उसे 108 एंबुलेंस के सहायता से कोण्डागांव के जिला अस्पताल लाया गया। परिजनों की मानें तो, जिस 108 एंबुलेंस के सहायता से उसे जिला अस्पताल लाया गया उसी एंबुलेंस से उतरते समय एंबुलेंस के पायलट ने अचानक एंबुलेंस को रिवर्स कर दिया। इससे एंबुलेंस का पिछला पहिया मेहर सिंह पांडे के ऊपर चढ़ गया। इस घटना के बाद उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मेहर सिंह पांडे ने दम तोड़ दिया है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This