युवा कद्दावर नेता अमरजीत सिंह ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा..

Must Read

Young powerful leader Amarjeet Singh resigned from Congress.

कोरबा। कोरबा में राजनीतिक गतिविधियों के बीच आखिरकार कोयलांचल के युवा नेता अमरजीत सिंह ने कांग्रेस से अपना इस्तीफा दे दिया। पूर्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल के काफी करीबी और खास लोगों में शामिल अमरजीत सिंह ने 7 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव से दो दिन पहले ही अपना इस्तीफा दिया। इस्तीफा जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सपना चौहान को सौंपा गया है, जो आज वायरल हो गया है।

अमरजीत सिंह के द्वारा कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने की अटकलें पहले से ही समाचारों में थीं। लेकिन अन्य कारणों के कारण उनका यह प्रवेश संभव नहीं हुआ। मतदान दिवस से पहले ही उन्होंने अपना इस्तीफा देकर अपना निर्धारित रास्ता चुन लिया।

अमरजीत सिंह ने श्रीमती सपना चौहान जिला-कांग्रेस कमेटी को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि – “मैं अमरजीत सिंह, वर्तमान में पार्षद वार्ड क्रमांक 59, और एमआईसी सदस्य नगर पालिका कोरबा (छत्तीसगढ़) के पद पर कार्यरत हूं। मैंने वर्ष 1996 से कांग्रेस के एक जिम्मेदार सदस्य के रूप में कार्य किया है। इन विगत 28 वर्षों में मैंने भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन, यूथ कांग्रेस, कांग्रेस कमेटी और वर्तमान में एमआईसी सदस्य नगर पालिका कोरबा के पद पर सम्मानित जनता की निःस्वार्थ सेवा की है।

मुझे यह दुःख है कि कांग्रेस पार्टी में कार्य करने में मैं असमर्थ हूं। मैं अमरजीत सिंह, अंर्तमन से दुखी होकर कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से आज, 5 मई 2024 को इस्तीफा दे रहा हूं।”

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This