युवक ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर किया रेप, पीड़िता की आरोपी से सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

Must Read

Young man kidnapped and raped a minor girl

ऋषिकेश: सोशल मीडिया में एक युवक के साथ दोस्ती करने के बाद नाबालिग लड़की के होश उड़ गए। आरोपी युवक ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसका रेप कर डाला। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आरोपी के चंगुल से किशोरी को छुड़ाकर पुलिस ने उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पेशी के बाद आरोपी को कोर्ट ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। रानीपोखरी पुलिस के मुताबिक 15 वर्षीय नाबालिग के पिता ने बेटी के संदिग्ध परिस्थितियों में थाना चौक बाजार से लापता होने की शिकायत दी थी।

इस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। बुधवार को पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर किशोरी को अगवा करने के आरोपी राहुल पुत्र रमेश खत्री निवासी केशवपुरी बस्ती, डोईवाला को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष उत्तम रमोला ने बताया कि आरोपी को भानियावाला फ्लाईओवर के पास से पकड़ा गया।

निशानदेही पर नाबालिग को भी बरामद किया गया। मेडिकल परीक्षण में नाबालिग से दुष्कर्म की पुष्टि होने पर आरोपी के खिलाफ दर्ज मामले में धाराओं को बढ़ाया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में किशोरी का शादी के बहाने अपहरण करने की बात कही है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This