सिर्फ 5 रुपए देने पर मिलेंगे अनलिमिटेड कॉल के साथ डेटा फ्री

Must Read

सिर्फ 5 रुपए देने पर मिलेंगे अनलिमिटेड कॉल के साथ डेटा फ्री

नई दिल्ली: Jio 1899 Recharge Plan देश के सबसे बड़े टेलीकॉम कंपनी जियो ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन कम कीमतों पर अच्छा रिचार्ज प्लान लॉन्च कर रहे हैं। वहीं ग्राहक भी सस्ते प्लान की तलाश में रहते हैं। हाल ही में जियो ने अपने कुछ प्लान की कीमतों में इजाफा किया था। उनके इस प्लान के बाद ग्राहकों की परेशानियां बढ़ गई थी। अगर आप भी सस्ते प्लान की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है।

Jio 1899 Recharge Plan Jio का ये Unlimited Calling Plan आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। ये एक ऐसा प्लान है जिसकी वैधता 336 दिनों के लिए आती है। यानी आपको रोजाना 5 रुपए देने पर अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस मिलेंगे। इस प्लान की खास बात ये है कि इसे आप My Jio ऐप से रिचार्ज कर सकते हैं। से प्लान किसी भी थर्ड पार्टी ऐप पर ये प्लान उपलब्ध नहीं है। यानी अब आपको इन्हीं ऐप्स का सहारा लेना होगा।

आपको बता दें कि ये प्लान पहले काफी सस्ता था। लेकिन 3 जुलाई के बाद इस प्लान में इजाफा किया गया है। अब इसे खरीदने के लिए आपको ज्यादा कीमत चुकानी होती है। हालांकि सालाना प्लान की तलाश कर रहे हैं तो ये आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन साबित होने वाला है। आप इसे आज ही अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This