रायपुर पश्चिम विधानसभा में संकल्प के साथ कार्यकर्ताओं की बैठकों की शुरुआत

Must Read

Workers’ meetings begin with resolutions in Raipur West Assembly

रायपुर (छत्तीसगढ़) में, विधायक विकास उपाध्याय ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के संदर्भ में पश्चिम विधानसभा के वरिष्ठ कांग्रेस सदस्यों की बैठक वीर सावरकर नगर वार्ड क्र. 01, शहीद भगत सिंह वार्ड क्र. 21, ठाकुर प्यारेलाल वार्ड क्र. 40 और स्वामी आत्मानंद वार्ड क्र. 39 में संपन्न हुई। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को यह सुझाव दिया कि पिछले 5 वर्षों में सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को हर बूथ के स्तर तक पहुंचाने का काम करना है और आम जनता के साथ सीधे संवाद करके ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़ने की चर्चा करनी चाहिए।

पश्चिम विधानसभा की इस बैठक में छत्तीसगढ़ शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विधायक के कार्यों की उपलब्धियों को बूथ स्तर पर सभी को जागरूक कराना है। साथ ही, सभी बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं को बूथ को मजबूत करने के दिशा-निर्देश दिए गए हैं। विधानसभा चुनाव में बूथ की जिम्मेदारी और कार्यों को भी स्पष्ट किया गया है।

विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस ने पिछले 5 सालों में शिक्षा, स्वास्थ्य, किसान, व्यापारी, कर्मचारी, युवा और महिलाओं के उत्थान के लिए हर कदम में कदम रखा है, जिसकी मांग जनता ने की है। उन्होंने घोषणा की है कि सरकार बनने के बाद गरीबों को उनके मकान का हक पट्टा दिया जाएगा और इस पर अमल किया जाएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने भी इस पट्टे का लाभ लिया है, लेकिन आम जनता के बीच में इसे अवैध घोषित करने की कोशिश की जा रही है, जनता को भड़काया जा रहा है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से अपील की है कि अगर पट्टा अवैध है तो कृपया उसे संबंधित नगर निगम के जोन कार्यालय में वापस कर दें। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 15 साल के बनाम 5 साल के विकास का यह संघर्ष करना है और इसका प्रचार जनता को घर-घर जाकर करना है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This