महिला की उसके लिव-इन पार्टनर ने गला घोंटकर की हत्या

Must Read

महिला की उसके लिव-इन पार्टनर ने गला घोंटकर की हत्या

पालघर- महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक 22 वर्षीय महिला की उसके लिव-इन पार्टनर ने कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी, क्योंकि वह उससे शादी करने की जिद कर रही थी। एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने कुछ दिनों बाद आरोपी को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया।उन्होंने शुक्रवार को कहा कि यह अपराध 15 मार्च को तब सामने आया जब पालघर जिले के दहानू शहर में एक कमरे में महिला का क्षत-विक्षत शव मिला, जिसे उन्होंने किराए पर लिया था।पुलिस अधिकारी ने कहा कि 26 वर्षीय आरोपी मिनाजुद्दीन अब्दुल अजीज मुल्ला उर्फ ​​रवींद्र रेड्डी को 22 मार्च को पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले से गिरफ्तार किया गया था, जहां वह और पीड़िता रहते थे।

शुक्रवार को मीडिया को संबोधित करते हुए, जिला पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने कहा, “महिला, अनीशा बरस्ता खातून, 15 मार्च को दहानू के एक चॉल में स्थित एक कमरे में मृत पाई गई थी, जहां वह अपने लिव-इन पार्टनर के साथ रहती थी, जिसका पता नहीं चल सका था। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और शुरुआत में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया।“हालांकि, शव परीक्षण रिपोर्ट से पुष्टि हुई कि मौत गला घोंटने से हुई थी। उसके बाद, इसे हत्या के मामले में बदल दिया गया, ”उन्होंने कहा जल्द ही, पुलिस उपाधीक्षक (दहानू डिवीजन) अंकिता कंसे की अगुवाई में पुलिस टीम का गठन किया गया, जो जांच का नेतृत्व कर रही थी।एक अन्य अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी मुल्ला पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और उसने दहानू में किराये पर कमरा लेने के लिए अपना नाम रवींद्र रेड्डी रखा और यह दिखावा किया कि पीड़िता उसकी पत्नी है।

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This