चॉकलेट और पान-मसाला खाने के बहाने महिला से लूटा चैन, घटना सीसीटीवी में हुआ कैद

Must Read

Woman robbed of peace on the pretext of eating chocolate and pan-masala, incident captured in CCTV

कानपुर में पान की दुकान चलाने वाली महिला की सहेली के साथ लूट की घटना हुई। बाइक सवार लुटेरों ने पहले तो दुकान पर आकर चॉकलेट खरीदी, पान मसाला खाया और फिर आस-पास देखा और मौका मिलते ही महिला के गले में पहने चेन लूट कर फरार हो गए। मगर, लूट करने वाले धोखा खा गए। उन्हें लगा होगा कि महिला के गले में मौजूद चेन सोने की है। लेकिन, जिस महिला के साथ घटना हुई।

उसने बताया कि चेन सोने जैसे दिखने वाले आर्टिफिशियल मटेरियल की थी। वहीं, यह पूरी घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कानपुर पुलिस लूट करने वाले दोनों युवकों की तलाश कर रही है।

दरसअल, घटना कानपुर के चकेरी थाना इलाके के गांधीग्राम की है। यहां अंजू नाम की महिला पान-मसाले की दुकान चलाती है। बुधवार सुबह करीब 11 अंजू अपनी दुकान पर मौजूद थी और उसकी सहेली लक्ष्मी भी उसके पास खड़ी हुई थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उसकी दुकान पर दो बार आकर रेकी करते हैं।

बाइक रुकने के बाद एक युवक उसी पर बैठा रहा और दूसरा युवक बाइक से उतर कर अंजू की दुकान की तरफ बढ़ा। पहली बार वह अंजू से चॉकलेट खरीदने के बाद अपने साथी के पास वापस लौट आया। चॉकलेट खाते हुए बाइक के नंबर प्लेट की ओर देखने लगा। इसके बाद वह दूसरी बार वापस अंजू के पास जाता है और पान मसाला खरीदने के बाद वापस अपने साथी के पास आकर पान मसाला खाने लगता है।

तीसरी बार दुकान पर जाने पर आरोपी लक्ष्मी के गले पर झप्पटा मारता है और उसके गले से चेन छीनकर अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर भाग निकलता है। घटना की जाकारी मिलते पर चकेरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंचती है।

पुलिस को महिला बताती है कि चेन सोने की नहीं बल्कि आर्टिफिसियल मटेरियल की है। पुलिस का कहना है कि महिला ने इस संबध में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। मगर, हम बदमाशों की शिनाख्त करने में लगे हुए हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This