कांग्रेस के मंच पर महिला नेता से छेड़छाड़:दूसरे नेता ने रोका, नाराज नजर आईं; सैलजा बोलीं- सख्त कार्रवाई हो

Must Read

हरियाणा में कांग्रेस के मंच पर महिला नेता से छेड़छाड़ की गई। इस दौरान वहां खड़े दूसरे नेता ने इसे रोका। छेड़छाड़ से महिला नेता बहुत असहज और नाराज नजर आईं। जिस वक्त ये घटना हुई, रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा भी मंच पर मौजूद थे।

घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो 3 सितंबर को नारनौंद में हुई रैली का है।

जहां छेड़छाड़ हुई, वह मंच कांग्रेस के उम्मीदवार जस्सी पेटवाड़ का था। कांग्रेस ने यहां से सैलजा के करीबी समर्थक अजय चौधरी का टिकट काटकर हुड्‌डा ग्रुप से जुड़े जस्सी पेटवाड़ को दी है।

इस घटना पर सिरसा सांसद कुमारी सैलजा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि यह घटना निंदनीय है, इस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं जिस महिला नेता के साथ ये घटना हुई, उन्होंने कहा कि कुछ शरारती तत्व फेक आईडी बनाकर गलत प्रचार कर रहे हैं। मैं जस्सी पेटवाड़ के साथ हूं।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला नेता मंच पर बिल्कुल दीपेंद्र हुड्‌डा के बगल में खड़ी हैं। दीपेंद्र हुड्‌डा उन्हें पहनाई पगड़ी उतार रहे हैं, तभी महिला नेता उन्हें नमस्ते करती है। दीपेंद्र हुड्‌डा भी इसका जवाब देते हैं। इसके बाद दीपेंद्र दूसरी तरफ किसी नेता से बात करने लगते हैं।

तभी मंच पर खड़ा एक व्यक्ति अपना हाथ बढ़ाकर महिला नेता को छूने लगता है। इसे वह भी देख लेती हैं। वह नाराजगी भरे लहजे में नेता की तरफ देखती हैं तो बगल में खड़ा दूसरा नेता उसे रोकता है। वह महिला नेता को भी शांत रहने का इशारा करता है। इस पर महिला नेता काफी नाराज दिखाई देती है।

महिला नेता ने वीडियो जारी कर कहा- मैं अभी रैली में से आई हूं। वहां दीपेंद्र हुड्डा भी आए हुए थे। बहुत अच्छा कार्यक्रम हुआ। लोग मेरे पास स्क्रीनशॉट भेज रहे हैं। मुझे नहीं पता इन शरारती तत्वों को कौन प्रमोट कर रहा है। मेरा नाम से फेक आईडी बनाकर चाचा जस्सी पेटवाड़ के खिलाफ गलत कमेंट कर रहे हैं। ये गलत बात है। अगर हिम्मत है तो अपनी आईडी से करो, मेरा नाम यूज करना बंद कर दो। कांग्रेस जिंदाबाद है और रहेगी।

मैं जस्सी पेटवाड़ के साथ खड़ी हूं। मुझे पता है ये आईडी कहां से चल रही हैं। मैं उनके घर पहुंच जाऊंगी। अगर भाजपा के लिए प्रचार करना है तो सामने आकर करो।

  कुमारी सैलजा ने पीड़ित महिला नेता से बात की है। सैलजा ने कहा वो मुझे बता रही हैं कि उनके साथ वहां छेड़छाड़ की गई है। अगर आज किसी महिला के साथ ऐसा होता है, तो इससे बुरा और निंदनीय क्या हो सकता है। इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

हरियाणा चुनाव प्रचार के दौरान सैलजा को लेकर भी कांग्रेस प्रत्याशी जस्सी पेटवाड़ के समर्थकों ने आपत्तिजनक और जातिवादी टिप्पणियां की हैं।इससे पूरे प्रदेश का सियासी माहौल खूब गरमाया था। इससे नाराज होकर करीब 12 दिन कुमारी सैलजा प्रचार से दूर रहीं।

सैलजा ने अपनी नाराजी राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के सामने भी जाहिर की थी। हालांकि बाद में भूपेंद्र हुड्‌डा को सफाई देनी पड़ी थी कि सैलजा हमारी बहन हैं। उनके बारे में आपत्तिजनक बातें बोलने वाले की कांग्रेस में कोई जगह नहीं है।

भूपेंद्र हुड्‌डा और दीपेंद्र हुड्डा के साथ नारनौंद सीट से कांग्रेस उम्मीदवार जस्सी पेटवाड़। इन्ही के मंच पर महिला नेता से छेड़छाड़ की घटना हुई है।
भूपेंद्र हुड्‌डा और दीपेंद्र हुड्डा के साथ नारनौंद सीट से कांग्रेस उम्मीदवार जस्सी पेटवाड़। इन्ही के मंच पर महिला नेता से छेड़छाड़ की घटना हुई है।
हरियाणा विधानसभा चुनाव में वोटिंग के बीच भी आल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) की महासचिव और सिरसा सांसद कुमारी सैलजा ने फिर मुख्यमंत्री का राग छेड़ दिया है। उन्होंने कहा है कि सीएम पद का दावा एक-दो बार नहीं होता है। दावा-दावा होता है। यह बयान उन्होंने तब दिया है कि जब, कुमारी सैलजा हिसार के बूथ न 111 अर्बन एस्टेट में मतदान करने पहुंची थीं। उन्होंने पूर्व सांसद अशोक तंवर की कांग्रेस वापस पर कहा है कि आना-जाना लगा रहता है।

Latest News

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के पोल ऑफ पोल्स:हरियाणा में 10 साल बाद कांग्रेस की वापसी के आसार, J&K में कांग्रेस-NC बना सकते हैं सरकार

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव की वोटिंग खत्म होने के बाद एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ रहे हैं।...

More Articles Like This