महिला को लिपस्टिक खरीदना पड़ गया महंगा, लगा 1 लाख रुपये का चुना,जानें पूरा मामला

Must Read

महिला को लिपस्टिक खरीदना  पड़ गया महंगा, लगा 1 लाख रुपये का चुना,जानें पूरा मामला 

नई दिल्ली: महिलाएं मेकअप में हमेशा आगे रहती है और महिलाओ का सबसे प्यारा लिपस्टिक लेकिन लिपस्टिक को लेकर एक ख़बर सामने है जहां एक साइबर फ्रॉड की शिकार हो गई , बता दे की एक महिला को लिपस्टिक खरीदना महंगा पड़ गया. महिला के बैंक अकाउंट से 1 लाख रुपये उड़ा लिए गए. गौर करने वाली बात यह है कि महिला ने 2 रुपये की पेमेंट भी की. आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

दरअसल, मुंबई की रहने वाली महिला जो पेशे से डॉक्टर हैं, उन्होंने एक जानी-मानी ईकॉमर्स कंपनी से एक लिपस्टिक ऑर्डर किया. आखिर में उन्हें लिपस्टिक के बदले में 1 लाख रुपये का साइबर क्राइम का शिकार होना पड़ा. इस दौरान स्कैमर्स ने बड़ी चालाकी से महिला के बैंक अकाउंट से 1 लाख रुपये उड़ाए. इसके बाद महिला डॉक्टर को बताया कि जल्द ही आपसे ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म का कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव कॉन्टैक्ट करेगा. इसी दौरान विक्टिम को एक कॉल आती है, जो बताता है कि डॉक्टर का पार्सल होल्ड हो गया है. इसके लिए कॉलर ने महिला को 2 रुपये की पेमेंट करने को कहा. इसके लिए कॉलर ने एक लिंक प्रोवाइड किया.

कॉलर की तरफ से दिए जाने वाले लिंक पर विक्टिम ने क्लिक किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लिंक पर क्लिक करने से महिला के फोन में एक ऐप इंस्टॉल हो गया. प्रोसेस कंप्लीट करने के बाद उसके बैंक अकाउंट से 2 रुपये कट गए. इसके बाद महिला को 9 नवंबर को बैंक की तरफ से मैसेज आता है. मैसेज में बताया कि महिला के बैंक अकाउंट से 95 हजार रुपये और फिर 5000 रुपये काट लिए गए हैं. इसके बाद विक्टिम महिला ने स्कैमर्स के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई और अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Latest News

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय...

More Articles Like This