सड़क किनारे जली हालत में मिली महिला, इलाज के दौरान मौत, पुलिस कर रही स्वजनों की तलाश

Must Read

Woman found in burnt condition on roadside, died during treatment, police searching for relatives

बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में 27 जनवरी की रात सड़क किनारे जली हालत में मिली महिला की इलाज के दौरान सिम्स में मौत हो गई। अभी तक मृत की पहचान नहीं हो पाई है। सिविल लाइन पुलिस मृतक महिला के स्वजन की तलाश में जुटी है। सिम्स प्रबंधन ने सबको सुरक्षित शव गृह में रखें हैं।

सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि किसी ने डायल 112 को फोन कर बताया कि महावीर नगर मंगला बाइपास के पास एक महिला गंभीर रूप से झुलसी हुई है। महिला ठेठाडबरी रेलवे ट्रैक के पास पड़ी हुई है। सूचना पर डायल 112 और 108 एंबुलेंस पहुंच गई। वहीं, सिविल लाइन की टीम भी मौके पर पहुंची। जवानों ने झुलसी महिला को अस्पताल पहुंचाया। यहां डाक्टरों ने बताया कि महिला 70 प्रतिशत तक झुलस चुकी है। वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। इसके कारण पुलिस को महिला के संबंध में जानकारी नहीं मिल पाई है।

उसने सोने की दो अंगूठी, कानों में सोने के टाप्स, हाथों में लाल-पीली चूड़ी पहनी है। एक पैर की अंगुली में बिछिया है। पुलिस की टीम आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा सभी थानों में इसकी जानकारी देकर गुम इंसान के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। एक टीम को आसपास की कालोनियों में लगे सीसीटीवी कैमरों की जानकारी जुटाने कहा गया है। इसके आधार पर महिला की पहचान की कोशिश की जा रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This