नदी पार कर रही महिला की डूबने से मौत.. रेस्क्यू कर निकाला गया शव

Must Read

Woman crossing river to death by drowning.. rescued body removed

सीतापुर। मैनपाट इलाके में नदी पार कर रही महिला की डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ घाघी झरना के पास स्थित बाजार जाने के लिए नदी पार कर रही थी.

इसी दौरान नदी में पानी का जलस्तर बढ़ गया. नदी में अचानक पानी आने से तीनों पानी में बहने लगे.लेकिन महिला का पति और एक शख्स खुद को पानी से निकालने में कामयाब हो गए.

वहीं महिला पानी के तेज बहाव में बह गई.जिसका शव पानी से दूसरे दिन रेस्क्यू के बाद निकाला जा सका. मैनपाट के करमहा निवासी महिला दिनई बाई पति भोला उम्र 45 वर्ष 16 अगस्त को तकरीबन 12 बजे अपने पति के साथ तीन व्यक्ति घाघी झरना के पास बाजार जाने के लिए नदी पार कर रहे थे।

नदी में बाढ़ आने की वजह से वह तीनों पानी में बह गए। मृतिका का पति और उसका साथी पानी से निकलने में कामयाब हो गए, लेकिन महिला की पानी में डूबने से मौत हो गई.

स्थानीय विधायक ने परिवार को दी सांत्वना. बाढ़ की वजह से मृत महिला का शव शुक्रवार को नहीं मिल पाया था. लेकिन ग्रामीणों ने शनिवार सुबह उसका शव ढूंढ निकाला.

आपको बता दें कि इस घटना की जानकारी जैसे ही सीतापुर विधायक रामकुमार टोप्पो को हुई, वो तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे. उन्होंने मृत महिला के परिजनों को सांत्वना देते हुए प्रशासनिक अधिकारियों को मुआवजे की प्रक्रिया को तत्काल करने के निर्देश दिए.

वहीं मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कमलेशपुर भेजा गया है।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This