महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मौके से सुसाइड नोट हुआ बरामद

Must Read

महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मौके से सुसाइड नोट हुआ बरामद

मुंगेली के लालपुर थाना क्षेत्र के लोरमी में एक महिला ने बीती रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब पति ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसे जब्त कर लिया है। वहीं पुलिस पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मृतिका संजना कुमारी 26 वर्ष अपने पति और 4 साल की बेटी के साथ रहती थी। जब खाना खाकर उसके पति व बच्ची सो गई तो संजना ने अपने कमरे के दरवाजे को बाहर से बंद कर दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पति जब सुबह उठा तो देखा कि संजना नहीं है, तो दरवाजा खोलने लगा, तो बाहर से बंद था। जिससे वह अपने पड़ोस में रहने वाले भाभी को बुलाकर दरवाजा खुलवाया।

जिसके बाद दूसरे कमरे में जाकर देखा तो संजना का शव फांसी पर लटका हुआ था। सूचना पर मौके मेें पहुंची पुलिस ने मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें अपने माता-पिता को संबोधित करते हुए लिखा है- मुझसे एक गलती हो गई है, इसलिए मैं बाबाजी के पास जा रही हूं, मेरे पति को मत फंसाना, उन्हें तो कुछ पता ही नहीं है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This