स्कूल गेट के पास से गांजा बेचते पकड़ी गई महिला, ट्रेन से 45 किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

Must Read

Woman caught selling ganja near school gate, smuggler arrested with 45 kg ganja from train

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने 45 किलो से ज्यादा गांजे के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। वह सिरगिट्टी क्षेत्र स्थित स्कूल के गेट के पास गांजा बेच रही थी। वहीं एक अन्य मामले में रेलवे पुलिस ने उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच से गांजे के साथ एक आरोपी को पकड़ा है। दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, रेलवे की एंटी क्राइम टीम को सूचना मिली कि पुरी से हरिद्वार जाने वाली उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन से गांजा तस्करी की जा रही है। इस पर रेलवे पुलिस फोर्स को अलर्ट किया गया है। ट्रेन जैसे ही बिलासपुर स्टेशन पर पहुंची, जवान एसी कोच में चढ़ गए। चेकिंग के दौरान बर्थ नंबर तीन पर एक व्यक्ति को लेकर संदेह हुआ। पूछताछ में उसने बताया कि वह ओडिशा निवासी आनंद दास है और दिल्ली जा रहा था।

जीआरपी, एसआरपी जेआर ठाकुर ने बताया कि संदेह के आधार पर जवानों ने उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें पॉलीथिन में 45 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इसकी कीमत करीब चार लाख 52 हजार रुपये है। आरोपी कटक से गांजा लेने के बाद दिल्ली में बेचने के लिए जा रहा था। एंटी क्राइम टीम ने गांजा सहित आरोपी को जीआरपी को सौंप दिया है। जिसे विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं दूसरी ओर शहर में सिरगिट्टी थाना पुलिस ने कार्रवाई की। थाना प्रभारी पौरूष पुर्रे ने बताया की पुलिस को सुचना मिली थी की तिफरा हाई स्कूल गेट के पास एक महिला थैले में रखकर गांजा बेच रही है। इस पर पुलिस पहुंची और तलाशी ली तो बैग से एक किलो 804 ग्राम गांजा मिला। इस पर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़ी गई आरोपी महिला तिफरा, विष्णु चौक निवासी गायत्री वर्मा है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This