चोरी के आरोप में महिला को बेरहमी से पीट पीटकर की हत्या, शरीर को ब्लेड से भी काटा, डीजे बजाकर दिया वारदात को अंजाम

Must Read

चोरी के आरोप में महिला को बेरहमी से पीट पीटकर की हत्या, शरीर को ब्लेड से भी काटा, डीजे बजाकर दिया वारदात को अंजाम

गाजियाबाद में 23 वर्ष की महिला की तालिबानी सजा देकर हत्या कर दी गई। महिला पर चोरी का आरोप था। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए। हैरानी की बात यह है इस दौरान उन्होंने डीजे बजा रखा था, जिससे किसी को शक ना हो। रमेश, उसकी पत्नी हिना और अन्य लोगों पर आरोप है कि उन्होंने 23 वर्ष की समीना की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि समीना की हत्या से पहले उसको ब्लेड से काटा भी गया था, यानी पहले तालिबानी सजा उसके बाद हत्या। इसमें भी खुद ही आरोपी जज बन बैठे खुद ही फैसला सुनाया और खुद ही सजा दे दी। सारा मामला आज से 2 दिन पहले का है. जब गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक के सिद्धार्थ विहार में रमेश और हिना के पुत्र का जन्मदिन था। इस दौरान उनके घर में रखे करीब पांच लाख के जेवरात चोरी हो गए। शक होने पर दावत में आई सबीना नाम की महिला को इन्होंने पकड़ लिया लाठी-डंडों से पीटा गया। जेवरात की जानकारी जानने के लिए ब्लेड से काटा भी गया। समीना इस दर्द को सहन नही कर पाई और उसकी सांसें बंद हो गई।

बताया जा रहा है कि समीना की चीख घर से बाहर ना जाए, इस वजह से डीजे तेज आवाज में बजाए रखा था। आसपास के लोगों को लग रहा था कि बर्थडे पार्टी है इसलिए डीजे बज रहा है, लेकिन जब डीजे लगातार दो दिन तक बता रहा तब लोगों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के आने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This