बीवियों ने मिलकर किया पति का बंटवारा, आपसी समझौते से लिया ये फैसला

Must Read

बीवियों ने मिलकर किया पति का बंटवारा, आपसी समझौते से लिया ये फैसला

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दो बीवियों ने पति का ही बंटवारा कर लिया और यह बंटवारा दोनों ही बीवियों ने आपसी सहमति से किया। मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में एक महिला ने दो माह पहले एसएसपी ऑफिस अपने पति के खिलाफ एक शिकायत पत्र लेकर पहुंची थी, जिसमे उनसे पति पर आरोप लगाया था कि उसने अपनी पहली शादी को छिपा कर उससे दूसरी शादी की। महिला ने बताया कि उसका पति ससुराल लेने के बजाए उसे किराए के घर में रख रहा है

महिला को निकाह के कुछ दिन बाद पता चला कि उसके पति ने पहले से ही निकाह कर रखा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। जिले के ठाकुरद्वारा निवासी महिला की शिकायत का संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने दोनों पक्षों को काउंसलिंग के नारी उत्थान केंद्र भेजा दिया। नारी उत्थान केंद्र पर काउंसलर एमपी सिंह ने पति और उसकी दोनों पत्नी को बुलाया और उनसे बातचीत की। काउंसलिंग के दौरान बताया की साल 2017 में अंजान नंबर पर बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई थी और उसने उससे निकाह भी किया। उनके बीच कोई विवाद नहीं है और वो दोनो पत्नियों को साथ रखना चाहता है। जिसमे एमपी सिंह ने निर्णय लिया कि दोनो पत्नियों को पति बराबर बराबर मकान में रखेगा । जिससे कोई विवाद न हो और दोनों ही पत्नियों का खर्चा पति ज़िम्मेदारी से उठाएगा। सारी सहूलियत पूरी करेगा और दोनो को ही बराबर समय देगा। कांउसलर की इस बात पर दोनों पत्नियां राजी भी हो गईं।

आपको बता दें की पहली पत्नी से सलीम के 3 बच्चे है तो वहीं दूसरी पत्नी से एक लड़की है। काउन्सलर एमपी सिंह ने बताया की पहली पत्नी से तो चार-पांच साल पहले शादी हुई थी। दूसरी पत्नी को पता नहीं था और उससे लव मैरिज कर ली। विवाद तब बड़ा जब दूसरी पत्नी को पता चला की युवक पहले से ही शादी शुदा है और उसके 3 बच्चे है। हालांकि अब यह मामला बटवारे के बाद शांत हो गया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This