छत्तीसगढ़ में क्या बीजेपी में बदले जाएंगे चेहरे ? भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने दिया ये जवाब

Must Read

Will there be a change of faces in BJP in Chhattisgarh? BJP state in-charge Om Mathur gave this answer

अंबिकापुर। भाजपा के 5 चुनावों का इतिहास रहा है कि 30 से 40 फीसदी चेहरे बदले जाते हैं और जब चेहरे बदले नही जाएंगे तो नए चेहरे कहा से आएंगे। यह बयान भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने सरगुज़ा में तब दिया जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि क्या प्रदेश में चेहरे बदले जाएंगे।

यही नहीं माथुर ने यह भी कहा कि इंतजार करिए हम 2023 में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। दरअसल भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर सरगुज़ा में संभाग स्तरीय कोर कमेटी की बैठक लेने अम्बिकापुर पहुचे हुए थे जहां उन्होंने संभाग के 6 जिले सरगुज़ा, कोरिया, बलरामपुर, जशपुर, एमसीबी, सूरजपुर जिले के मंडल अध्यक्ष, भाजपा जिला अध्यक्षो की बैठक ली।

इस बैठक में अपेक्षित पदाधिकारियों की 90 फीसदी उपस्थिति पर संतोष जाहिर करते हुए माथुर ने कहा कि कार्यकर्ताओ को सक्रिय कर बूथ स्तर पर मजबूत करने को लेकर कार्य किया जा रहा है ताकि केंद्र सरकार की योजनाओं को आम लोगो तक पहुचाने के साथ राज्य सरकार के भ्रष्टाचार को लोगो को बताने का काम करने कार्यकर्ताओ को निर्देशित किया गया है। देखिए वीडियो…

ओम माथुर ने कहा कि इस बार चुनाव में 30 से 40 फीसदी चेहरे बदले जा सकते है क्योंकि भाजपा पिछले 4-5 चुनाव में ऐसा कर चुकी है। यही नहीं माथुर ने कहा कि जब चेहरे बदले नही जाएंगे तो नए चेहरे कहा से आएंगे। माथुर ने कहा कि हम अपनी गलतियों को सुधारने में भी काम कर रहे है जिसके कारण पिछले चुनाव में हार मिली थी।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This