क्या जिला अध्यक्ष पार्टी से इस्तीफा देकर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव?

Must Read

क्या जिला अध्यक्ष पार्टी से इस्तीफा देकर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव?

रायपुर – छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी किए गए उम्मीदवारों की लिस्ट को लेकर कांग्रेस खेमे के नेता काफी नाराज नजर आ रहे हैं और पार्टी के खिलाफ बगावत करने उतारू हो गए हैं। कई नेताओं का मीडिया के सामने बयान भी आने लग गया है। टिकट वितरण को लेकर भेदभाव करने की बात कही जा रही है।

ऐसा ही एक मामला और सामने आया है जहां कांग्रेस जिला अध्यक्ष इस्तीफा देकर चुनाव लड़ने की मंशा बना रहे हैं। पूरा मामला मुंगेली विधानसभा क्षेत्र का है। यहां जिला अध्यक्ष सागर सिंह अपने पद से इस्तीफा देने की बात कह रहे हैं और स्वयं चुनाव लड़ने मैदान पर उतरने वाले हैं।

उन्होंने पार्टी के सिर्फ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि टिकट वितरण में काफी भेदभाव किया गया है। लोरमी में बाहरी व्यक्ति थानेश्वर साहू को उम्मीदवार बनाया गया है। उन्होंने साफ तौर पर कहां की हम लोग अपने क्षेत्र में जमीनी स्तर पर काम करते आ रहे हैं और लोरमी विधानसभा से बाहरी व्यक्ति को प्रत्यासी बनाना कहां तक सही है।

Latest News

घायल सांप को लेकर ईलाज कराने पहुंचे अस्पताल:सभी देखकर रह गए हैरान, डाॅक्टर ने दवा लगाया, रायगढ़ के एक घर में घायल मिला था

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक घायल सांप को लेकर उसका ईलाज कराने...

More Articles Like This