क्या रतन मित्तल बचा पाएंगे अपनी कुर्सी, फैसले का इंतजार…

Must Read

क्या रतन मित्तल बचा पाएंगे अपनी कुर्सी, फैसले का इंतजार…

कोरबा – जिले के नगर पालिका परिषद कटघोरा के अध्यक्ष रतन मित्तल की कुर्सी एक बार फिर गांव पर लगी हुई है रतन मित्तल के खिलाफ पार्षदों ने मोर्चा खोलते हुए अविश्वास प्रस्ताव लाया है कोरबा कलेक्टर सौरभ कुमार ने 22 दिसंबर को दोपहर 12:00 बजे सभा कक्ष में बैठक बुलाई है अब देखना होगा कि 22 दिसंबर को रतन मित्तल अपनी कुर्सी बचा पाते हैं या नहीं।

दुल्हन की विदाई कर लौट रहे बारातियों से भरी कार हुई हादसे की शिकार, दूल्हा-दुल्हन सहित 5 लोगों की मौके पर ही मौत

 

छत्तीसगढ़ का अगला मुख्यमंत्री कौन? इन चार नामों में से एक नाम पर लग सकती है मुहर?

आपको बता दे नगर पालिका परिषद कटघोरा में वर्तमान में रतन मित्तल अध्यक्ष है। विधानसभा चुनाव के ठीक पहले भाजपा पार्षदों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए अध्यक्ष रतन मित्तल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया था। इसी बीच रतन मित्तल ने एक भाजपा पार्षद को अपने खेमे में शामिल कर लिया था जिसके बाद उनका पलड़ा भारी दिख रहा था।

वर्तमान में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार चली गई है। अब भाजपा की सरकार आ गई है। ऐसे में एक बार फिर नगर पालिका परिषद कटघोरा में भाजपा पार्षदों की मजबूती दिख रही है। हालांकि नगर पालिका परिषद कटघोरा के 15 पार्षदों में भाजपा के सात, कांग्रेस के सात और एक निर्दलीय है।

कोरबा कलेक्टर सौरभ कुमार ने रतन मित्तल के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को लेकर 22 दिसंबर को दोपहर 12:00 बजे सभा कक्ष में बैठक बुलाई है जिसमें चर्चा होगी। अब देखना होगा कि क्या है रतन मित्तल अपना कुर्सी बचा पाएंगे या फिर छत्तीसगढ़ में जिस तरह से कांग्रेस की सरकार का सफाया हुआ है, इस तरह उनकी भी कुर्सी चली जाएगी।

Latest News

उचित मूल्य दुकान का ताला तोड़कर चावल चोरी करने वाले आरोपी को चौकी बसदेई पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। बसदेई निवासी नरेन्द्र सिंह ने चौकी बसदेई में रिपोर्ट दर्ज कराया कि यह ग्राम उंचडीह व बसदेई के...

More Articles Like This