सांसद बनने के बाद क्या कंगना रनौत बॉलीवुड को कहेंगी अलविदा ?

Must Read

सांसद बनने के बाद क्या कंगना रनौत बॉलीवुड को कहेंगी अलविदा ?

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी हैं। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत ने भारी मतों से जीत हासिल की है। कंगना को कुल 5,37,022 वोट मिले, जबकि विक्रमादित्य 4,62,267 वोटों पर ही सिमट गए। उनके चुनाव जीतने पर फिल्म फ्रैटर्निटी के वो लोग खुश हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस को सपोर्ट किया। अभिनेत्री ने फिल्मों में काम करने के बाद अब राजनीति का रुख कर लिया है। अभिनेत्री अपने बेबाक बयानों के चलते लगातार सुर्खियों में भी बनी हैं। कंगना अपने धाकड़ अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही उनकी इमेज निडर एक्ट्रेस की भी रही है।

राजनीति में आने से पहले वह बॉलीवुड के खिलाफ काफी कुछ बोल चुकी हैं। ऐसे में फैंस के मन में सवाल है कि क्या सांसद बनने के बाद भी कंगना बाकी कुछ स्टार्स की तरह बॉलीवुड में भी एक्टिव रहेंगी या फुल टाइम पॉलिटिशियन बन जाएंगी? वहीं एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कुछ ऐसा कहा था, जिससे इस बात की संभावना तेज हो गई कि राजनीति में आने के बाद वह बॉलीवुड में काम नहीं करेंगी।

उन्होंने कहा था कि वह एक वक्त पर एक ही काम करना चाहती हैं। मैं फिल्मों में भी पक जाती हूं, रोल भी करती हूं, निर्देशन भी करती हूं।’ एक्ट्रेस ने कहा था, ”अगर मुझे फिल्मों में संभावना दिखती है। अगर लोग मुझसे जुड़ रहे हैं, तो मैं राजनीति ही करना चाहूंगी।”

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This