‘पहले करेंगे PM आवास की फ़ाइल पर साइन फिर होगी CM पद की शपथ’ – अरूण साव

Must Read

‘Will first sign the file on PM’s residence, then will take oath as CM’, claims BJP

रायपुर। चुनावी महीने के करीब आने के साथ ही विपक्षी दल भाजपा और सत्ताधारी कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप और सियासी जुबानी हमले तेज होते जा रहे हैं। भाजपा जहाँ एक तरफ सरकार को घेरने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रही हैं और बदलाव का दम्भ भर रही हैं तो दूसरी तरफ सत्ताधारी कांग्रेस अपने पांच सालों के काम के बूते सरकार में वापसी का दावा कर रही हैं।

इसी बीच आज भाजपा के प्रदेश प्रमुख अरूण साव ने प्रेसवार्ता ली और राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पीएम आवास के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि उनकी सरकार बनते ही पहले पीएम आवास के फाइलों पर साइन होगा जिसके बाद मुख्यमंत्री की शपथ ली जाएगी।

अरुण साव ने प्रेसवार्ता में कहा कि बारिश के बीच मकान नहीं होने से प्रदेश के गरीबजनों को समस्याएं उठानी पड़ रही है। दूसरी तरफ राज्य के मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री को फिर से एक बार पत्र लिखा है। यह पत्र लिखकर उन्होंने गरीबों के जख्मों पर नमक छिड़का है। इसी तरह से उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने भी पंचायत मंत्री रहते हुए पत्र लिखा था इस तरह भूपेश सरकार हर वर्ग को धोखा दे रही है।

अरुण साव ने कहा कि प्रदेश की जनता अच्छे से जान चुकी है, अब सरकार के जाने का समय है। इस बार की चुनाव में बीजेपी सरकार आ रही। प्रदेशाध्यक्ष ने दावा किया कि सरकार बदलते ही पहले प्रधानमंत्री आवास के फाइन पर साइन होगा जिसके बाद ही मुख्यमंत्री की शपथ होगी।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This