पति का शराब छुड़ाना चाहती थी पत्नी, टोकने पर पति ने रॉड से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Must Read

Wife wanted to get rid of her husband’s liquor, husband beat her to death with a rod

गरियाबंद। शिक्षक पति ने टीचर पत्नी की राॅड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शिक्षक का नाम डोमनकांत ध्रुव है। घटना गरियाबंद थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, मजरकट्टा गांव निवासी शिक्षक डोमनकांत ध्रुव अपनी शिक्षिका पत्नी मीना ध्रुव के साथ रहता था। दोनों का एक 10 वर्षीय पुत्र और 3 साल की बेटी भी है। बताया जा रहा हैं कि डोमनकांत ध्रुव शराब का आदि है। बीते शुक्रवार 6 जनवरी को शराब के नशे में घर पहुंचा था। नशे में देख शिक्षिका पत्नी ने ज्यादा शराब पीने के नाम पर टोका। इसी बात को लेकर आरोपी डोमनकांत उससे विवाद करने लगा। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने अपनी पत्नी की राॅड से बेदम पिटाई कर दी। पिटाई की इस घटना में मौके पर ही मीना ध्रुव की मौत हो गई।

पत्नी की मौत के बाद आरोपी खुद गरियाबंद थाने पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना के समय आरोपी शिक्षक के दोनों बच्चे अपने नाना नानी के यहां गये हुये थे। बता दें, मृतिका मीना ध्रुव गंजईपुरी सरकारी स्कूल में शिक्षिका थी और उसका मायका धमतरी का था। वहीँ, आरोपी डोमनकांत ध्रुव इंडागांव में शिक्षक था।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This