सब्जी बनाने से मना करने पर पत्नी ने गंवाई जान, पति ने टांगी से वार कर की हत्या

Must Read

सब्जी बनाने से मना करने पर पत्नी ने गंवाई जान, पति ने टांगी से वार कर की हत्या

अंबिकापुर में लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम तिरकेला में सब्जी बनाने से मना करने पर अरोपित पति ने टांगी से वार कर पत्नी की हत्या कर दी।घटना के बाद आरोपित पति घर में ही रहा।अगले दिन उसने स्वजन को हत्या की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी पति के विरुद्ध हत्या का अपराध पंजीकृत कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम तिरकेला पोटेखार निवासी आरोपित अमृत एक्का व उसकी पत्नी उलीसा घर पर ही थे। दोपहर में आरोपित पति ने पत्नी को सब्जी बनाने के लिए बोला। पत्नी द्वारा दोपहर में सब्जी बनाने से मना करने पर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। मामला इतना आगे बढ़ा कि आवेश में आकर पति ने टांगी से पत्नी पर जोरदार वार कर दिया। इससे पत्नी वहीं गिर गई।थोड़ी ही देर में महिला की मौत हो गई।

घटना के बाद अरोपित पति घर में ही रहा।अगले दिन सुबह आरोपित पति अमृत एक्का अपने चाचा के घर गया।उसने चचेरे भाई को पत्नी की हत्या कर देने की जानकारी दी।जब घरवाले वहां पहुंचे तो देखा कि महिला मृत हालत में घर के परछी में जमीन पर पड़ी हुई थी। सिर से खून निकल कर जमीन पर सूखकर फैला हुआ था। घटना की सूचना पर कुन्नी पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपित पति के विरुद्ध हत्या का अपराध पंजीकृत किया गया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This