पत्नी ने कराई पति की शादी प्रेमिका से

Must Read

पत्नी ने कराई पति की शादी प्रेमिका से 

हर रोज हमें अजीबोगरीब खबरें सुनने को मिल ही जाता है ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के गुना जिले से सामने आया है जहां एक युवती ने शादीशुदा व्यक्ति से शादी की है हैरान करने की बात यह है कि युवक की पहली पत्नी को इससे कोई आपत्ति नहीं है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बजरंगगढ़ इलाके की टहनी वाली एक महिला ने कोतवाली थाने में अपनी बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई। उसने बताया कि 3 अप्रैल को अपनी 18 वर्षीय बेटी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। 3 दिन तक उसका अस्पताल में इलाज चलता रहा। 6 अप्रैल को उनकी बेटी अस्पताल से अचानक लापता हो गयी। दोपहर 3 बजे वह अचानक किसी को बिना बताए कहीं चली गयी। उसको आसपास तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद उसकी मां ने कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

युवती से पूछताछ के दौरान हैरान करने वाला मामला सामने आया। युवती जिस युवक के साथ गई, उसकी पहले से ही शादी हो चुकी है। हालांकि, दोनों को बच्चा नहीं है। युवक की पहली पत्नी को भी इन दोनों के अफेयर के बारे में जानकारी है। उसकी सहमति से ही युवक ने प्रेमिका से शादी कर ली। अब तीनों खुशी-खुशी एक साथ रह रहे हैं। युवक भी प्रेमिका को पाकर खुश है। उसकी दोनों पत्नियों को भी शिकायत नहीं है।

गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। पुलिस ने तकनीकी संसाधनों से युवती का पता लगा लिया। वह राघोगढ़ इलाके में रह रही थी। पुलिस उसे थाने ले आई। यहां उसके परिवार वालों को बुला लिया गया। युवती ने पुलिस को बताया कि उसने अपने प्रेमी से शादी कर ली है। वह उसी के साथ रहना चाहती है। वह परिवार वालों के साथ नहीं जाना चाहती। चूंकि लड़की बालिग है, ऐसे में वह अपना निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र है, इसलिए वह प्रेमी के साथ चली गई।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This