होली पर पत्नी ने नहीं बनाया चिकन तो भड़का पति, बेरहमी से पीटकर फोड़ा सिर और तोड़ा हाथ

Must Read

होली पर पत्नी ने नहीं बनाया चिकन तो भड़का पति, बेरहमी से पीटकर फोड़ा सिर और तोड़ा हाथ

पत्नी का चिकन बनाने से इंकार करना पति को इतना नागवार गुजरा की उसने पत्नी का सिर फोड़ दिया और हाथ तोड़ दिया। डॉक्टरों के मुताबिक महिला के सिर पर गहरा घाव हुआ है। उसका इलाज जारी है। वहीं, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दरसअल, घटना महाराष्ट्र के चंद्रपुर में धूलिवंदन (होली) के दिन की है। यहां का रहने वाला युवक बाजार से चिकन लेकर आया था. घर आकर उसने पत्नी से कहा कि चिकन बना दे। मगर, पत्नी ने पति से कहा कि खाना बनकर तैयार हो चुका है। अभी चिकन नहीं बना सकती, शाम को बना दूंगी। पत्नी का चिकन बनाने से मना करना पति को नागवार गुजरा, उसे इतना गुस्सा आया कि वह घर के आंगन में पड़ा डंडा लेकर आया और पत्नी की बेरहमी से मारना-पीटना शुरू कर दिया। गुस्से से पागल हो चुके पति ने पत्नी के सिर पर डंडे से कई वार किए, जिससे पत्नी के सिर में गंभीर घाव हो गया और वह लहुलुहान हो गई। पति की मार से महिला का एक हाथ भी फ्रेक्चर हो गया।

आस-पास मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. यहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This