कनकी पहुंचकर क्यों भड़के पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर

Must Read

कनकी पहुंचकर क्यों भड़के पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर

कोरबा- छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। दरअसल ननकीराम कंवर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। लोगों से बात करते हुए उन्होंने किसी अधिकारी को जूते से मारने की बात कही है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रशासन की टीम अवैध कब्जा हटाने के लिए कनकी गांव पहुंची थी। इस दौरान ननकी राम कंवर भी मौके पर पहुंचे और यहां अधिकारियों की कार्रवाई को देखते हुए उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। उन्होंने गुस्से में कह दिया कि अगर वो आएगा तो उसे जूते से मारूंगा। हालांकि अधिकारियों को ननकी राम कंवर की धौंस का फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने 5 एकड़ शासकीय जमीन से कब्जा हटाया गया।

बताया गया कि कोरबा में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए जिला प्रशासन सख्त कार्रवाई कर रहा है। राजस्व विभाग ने कनकी में लगभग 5 एकड़ शासकीय भूमि को कब्जा मुक्त कराया। पिछले दिनों कलेक्टर के जन चौपाल में कनकी ग्राम पंचायत के ग्रामीणों ने अवैध कब्जे के संबंध में शिकायत की थी। कोरबा में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए जिला प्रशासन सख्त कार्रवाई कर रहा है। राजस्व विभाग ने कनकी में लगभग 5 एकड़ शासकीय भूमि को कब्जा मुक्त कराया।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This