सिर कटी हुई लाश किसकी? छानबीन में जुटी पुलिस…

Must Read

 सिर कटी हुई लाश किसकी? छानबीन में जुटी पुलिस…

उत्तरप्रदेश-मेरठ के दौराला में कृषि विश्वविद्यालय-बब्बरसा मार्ग पर नाले में 9 सितंबर को मिले सर और हाथ कटे लाश की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ रही है। दरअसल 9 सितंबर को युवक का सिर कटा शव दौराला क्षेत्र में मिलने के बाद नोना गांव के परिजनों ने शव की शिनाख्त अपने बेटे मोंटी के रूप में की थी और शव रात में घर ले आए थे। हालांकि बाद में सच सामने आया तब युवक के शव को पुलिस वापस अपने साथ ले आई थी।

जानकारी के अनुसार, नोना गांव से युवक – युवती 29 अगस्त से लापता थे। 31 अगस्त को युवती के परिजनों ने गांव के एक युवक मोंटी के खिलाफ अपनी बेटी को बहला कर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी।

कुछ दिनों बाद 9 सितंबर को दौराला में सिर और हाथ कटी हुई लाश मिली, जिस पर मोंटी के परिजनों ने शव की पहचान मोंटी के रूप में की थी।

हालांकि मोंटी और उसके साथ गई युवती को पुलिस ने देर रात बरामद कर लिया इसके बाद दोनों मंसूरपुर थाने में उपस्थित हुए, पुलिस अधिकारी दोनों से पूछताछ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों को चंडीगढ़ से बरामद किया गया है।

युवक और युवती के सही सलामत मिलने के बाद अब सवाल यह है कि दौराला में मिली हुई सिर कटी लाश आखिर किसकी है? पुलिस छानबीन कर रही है, वही शव को लेकर अब तक कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This