जहां फैलाई थी दहशत, पुलिस ने वहीं निकाला जुलूस: युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर बदमाश हो गए थे फरार, पुलिस ने 24 घंटे में 9 को किया गिरफ्तार, आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल

Must Read

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में शनिवार की शाम कुछ बदमाश एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर फरार हो गए थे। इस हमले में पीड़ित युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसकी आंत पेट से बाहर आ गई थी। सरेआम हुई इस खौफनाक वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल था। इस बीच पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर युवक पर हमला करने वाले 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनमें 2 नाबालिग भी शामिल है।

बता दें कि इन आरोपियों ने जहां इस वारदात को अंजाम दिया था उसी जगह पर पुलिस ने आज इन सभी बदमाशों का जुलुस निकाला। इस दौरान बदमाशों के साथ बड़ी संख्या में पुलिस जवान और अधिकारी मौजूद थे।

बता दें कि शनिवार 5 अक्टूबर को योगेश पंजवानी रोज की तरह अपने व्यापार विहार स्थित योगेश ट्रेडिंग कंपनी के नाम से संचालित दुकान को बंद कर करीब 8:30 बजे कुंदन पैलेस की तरफ़ जाने निकले थे। जैसे ही वह कुंदन पैलेस पहुंचे तभी उनकी बाइक से एक बुलेट की टक्कर हो गई, इसके बाद बुलेट सवार अज्ञात बदमाशों ने योगेश पंजवानी के साथ लूट का प्रयास किया। इस बीच अपने मंसूबों को सफल न होते देख बदमाशों ने योगेश पंजवानी पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे योगेश के पीठ और पेट में गंभीर चोटें आई हैं।

घटना के बाद लोगों की भीड़ देख आरोपी मौके से फरार हो गए थे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने व्यवसायी से पूछताछ कर आरोपियों की पतासाजी की और उन्हें धर दबोचा। आरोपियों में जैदुल हक, सैयद साद अली, वेद प्रसाद जांगडे, हंसराज राय, आदिल खान, सैयद अहमद रजा, आकाश दिवाकर और दो नाबालिग शामिल हैं।

Latest News

CG News: स्कूली छात्राओं से गंदी बात करता था प्रधान पाठक, कोर्ट ने सुनाई सजा

रायपुर. कहते हैं बुरे कर्मों का बुरा नतीजा. स्कूली बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने और उनसे गंदी-गंदी बाते...

More Articles Like This