PM ने लोकसभा में कहां विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव हमारे लिए शुभ होता है, एनडीए की सीटों में होती है बढ़ोतरी

Must Read

PM ने लोकसभा में कहां विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव हमारे लिए शुभ होता है, एनडीए की सीटों में होती है बढ़ोतरी

नईदिल्ली। लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश की जनता ने हमारी सरकार पर बार-बार भरोसा जताया है और मैं देश की करोड़ों जनता के प्रति अपना आभार जताने के लिए यहां आया हूं। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव हमारे लिए शुभ होता है, 2018 में लाए गए अविश्वास के कारण 2019 में एनडीए की सीटें बढ़ी थी। पीए मोदी ने कहा कि इस बार विपक्ष नो मोशन लाया लेकिन गुड़ का गोबर कैसे करना है ये अधीर बाबू को मालुम है, इतना कहते ही सदन में जमकर ठहाके लगे।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक तरह से विपक्ष का अविश्वास हमारे लिए शुभ होता है। आज मैं देख रहा हूं कि आपने (विपक्ष) तय कर लिया है कि जनता के आशीर्वाद से NDA और BJP 2024 के चुनाव में पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़कर शानदार जीत के साथ वापस आएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भगवान बहुत दयालु हैं और वे किसी ना किसी माध्यम से अपनी इच्छा की पूर्ति करता है। मैं इसे भगवान का आशिर्वाद मानता हूं कि ईश्वर विपक्ष को सुझाया और वे प्रस्ताव लेकर आए…मैंने 2018 में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कहा था कि यह हमारे लिए फ्लोर टेस्ट नहीं है बल्कि ये उनके लिए फ्लोर टेस्ट है और परिणामस्वरूप वे चुनाव हार गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कई ऐसे बिल थे जो गांव, गरीब, दलित, पिछड़े, आदिवासी के लिए थे, उनके कल्याण, भविष्य के साथ जुड़े हुए थे। लेकिन उनको (विपक्ष) इसकी चिंता नहीं है… विपक्ष के आचरण, व्यवहार से सिद्ध हुआ है कि उनके लिए देश से अधिक दल है, देश से बड़ा दल है, देश से पहले प्राथमिकता दल की है। मैं समझता हूं कि गरीब की भूख की चिंता नहीं है, आपको सत्ता की भूख सवार है।

बता दें कि लोकसभा में आज मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का आखिरी दिन है, आज सुबह से लेकर शाम चार बजे लेक पक्ष एवं विपक्ष के अनेक सांसदों ने चर्चा में हिस्सा लिया जिसमें वहीं अब पीएम मोदी खुद भी इसमें हिस्सा लेने के लिए सदन पहुंचे हैं, इस दौरान उन्होंने विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए विपक्ष पर जमकर हमला किया।

Latest News

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय...

More Articles Like This