गोलगप्पे खिलाने में हुई देरी तो ग्राहक ने चाकू से किया वार, दुकानदार गम्भीर रूप से घायल

Must Read

When there was a delay in serving Golgappa, the customer attacked him with a knife, the shopkeeper was seriously injured.

नोएडा में मामूली विवाद पर गोलगप्पे की रेहड़ी लगाने वाले शख्स को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तुरंत ही उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर हैं।

जानकारी के मुताबिक़, पीड़ित 30 वर्षीय रविंद्र कुमार मूल रूप से बदायूं का रहने वाला है। वो लंबे समय से नोएडा के बरौला गांव स्थित नाले के किनारे गोलगप्पे की रेहड़ी लगाता है। सोमवार शाम एक युवक उसके पास आया और जल्दी जल्दी गोलगप्पे खिलाने की बात कहने लगा। जबकि रविंद्र पहले ही खड़े ग्राहकों को गोलगप्पे खिला रहा था।

रविंद्र ने युवक से थोड़ा इंतजार करने को कहा, बस इसी बात पर दोनों की कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि युवक ने जेब से चाकू निकला और रविंद्र पर ताबड़तोड़ वार कर उसे घायल कर दिया और फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने रविंद्र को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, आरोपी की पहचान 27 साल के विकास के रूप में हुई है। बताया जा रहा है की आरोपी युवक बदमाश प्रवृति है।

Latest News

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय...

More Articles Like This