ये क्या कह डाला स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने.. ‘शराबबंदी हुई तो कांग्रेस को आगामी चुनाव में नहीं मिलेंगे वोट ! पढ़े पूरी खबर

Must Read

What did Health Minister TS Singhdev say.. ‘If liquor is banned, Congress will not get votes in the upcoming elections!

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हर व्यक्ति जिम्मेदारी उठाना और मुख्यमंत्री बनना चाहता है। सभी के मन में यह बात रहती है, राजिम विधायक अमितेश शुक्ल भी मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं, यदि आपको मौका मिले तो आप भी मुख्यमंत्री बनना चाहेंगे। वैसे ही मेरी भी इच्छा है अगर मुझे मौका मिले तो मैं भी जिम्मेदारी उठाने की कोशिश करूंगा। जिम्मेदारी मिले तो उसे पूरा करने का प्रयास करूँगा।

शराबबंदी के सवाल पर मंत्री ने कहा कि मैं तो शराब का सेवन नहीं करता और बाकी लोग मेरे जान पहचान के लोग करते हैं। मंत्री ने कहा कि शराब से घरेलू हिंसा हो रही है, समाज में सामाजिक कुरीतियां बढ़ रही हैं, लोगों का खर्चा बढ़ रहा है, और महिलाएं शराबंदी को लेकर लगातार आंदोलन कर रही हैं।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे घोषणा पत्र में आदिवासी विकासखण्ड को छोड़कर बाकी जगह शराबबंदी करने की बात लिखी हुई थी,लेकिन बाकी जगह भी अब मुश्किल दिखायी दे रहा है। स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के साथ राजिम विधायक अमितेश शुक्ल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

आगे वहां पर उपस्थित पत्रकारों ने उनसे जब पूछा कि 2018 का घोषणा पत्र आपके द्वारा तैयार किया गया था, क्या इस बार 2023 का भी चुनावी घोषणा पत्र आपके द्वारा तैयार किया जाएगा। तो इस बात पर स्वास्थ्य मंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि अब तो समय नहीं बचा है, और मुझे जिम्मेदारी भी इस बार नहीं मिली है। बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव आज राजिम के छुरा नगर पहुंचे। जहां पर उन्होंने स्थानीय विश्राम गृह में लोगों की समस्याएं सुनकर उनका त्वरित निराकरण हेतु अधिकारियों को निर्देशित भी किया।

Latest News

Chhattisgarh में खुले सरकारी नौकरियों के द्वार

रायपुर। छत्तीसगढ़ शासन के विभिन्न विभागों में युवाओं की भर्ती का सिलसिला वृहद पैमाने पर शुरू कर दिया गया...

More Articles Like This