Weather Update Today: देश के इन राज्यों में बारिश की संभावना, ये है मौसम का लेटेस्ट अपडेट

Must Read

Weather Update Today: There is a possibility of rain in these states of the country

Weather Update Today: उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में गर्मी की शुरूआत हो चुकी है. इसी के साथ तापमान में भी लगातार इजाफा हो रहा है.  इसी बीच मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों में बारिश की संभावना जताई है. साथ ही कुछ राज्यों में बारिश और तेज हवाएं चलने की बात कही है.

मौसम विभाग की मानें तो पूर्वोत्‍तर और पूर्वी भारत में मौसम कुछ इसी प्रकार का रहने वाला है. होली से पहले मध्य भारत के कई इलाकों में बारिश दर्ज की गई थी. राजधानी दिल्ली में भी अब तापमान में बढ़ोतरी होने लगी है. लेकिन मौसम विभाग का कहना है कि आज यानी मंगलवार को दिल्ली में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश भी हो सकती है.

इन राज्यों में चलेगी धूल भरी आंधी

मौसम विभाग की मानें तो आज यानी मंगलवार को पूर्वी और पूर्वोत्‍तर राज्‍यों के कई हिस्‍सों में दिनभर बादल छाए रहेंगे. इस दौरान धूल भरी आंधी भी चल सकती है. वहीं असम, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय, पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में बारिश के साथ तूफान आने की संभावना है.  इसके साथ ही उत्तर-पश्चिम भारत के आसपास के मैदानी इलाकों में भी आज बारिश और तूफान आने की संभावना बनी हुई है.

यहां हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक, बीते चौबीस घंटों के दौरान पश्चिमी यूपी, हरियाणा, पंजाब और दिल्ली के कुछ इलाकों में हल्की बारिश हुई. वहीं अगले 2 दिनों तक यहां हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना बनी हुई है.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This