CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज, प्रदेश के कुछ इलाको में ठिठुरन भरी ठण्ड के साथ बारिश की संभावना

Must Read

Weather patterns changed in Chhattisgarh, possibility of rain with biting cold in some areas of the state

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मौसम ने अपना मिजाज बदल लिया है। अब सर्द के मौसम में बारिश ने एंट्री लेकर ठि​ठुरन वाली ठंड का एहसास दिला दिया है। आज सु​बह से छाए कोहरे और कड़ाके की ठंड ने संकेत ​दे दिया कि आने वाले दिसंबर माह में हड्डी गला देने वाली ठंड दस्तक दे सकती है।

बता दें कि राजधानी रायपुर समेत कई जिलों में बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग ने आज भी प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई है। बताया जा रहा है कि यह बारिश का आसार बंगाल की खाड़ी और मध्य प्रदेश में बने चक्रवात की वजह से बना हुआ है। यहा की हवा में नमी और हल्की बारिश से अचानक ठंड बढ़ गई है।

मौसम विभाग की मानें तो आने वाले सप्ताह में प्रदेश के एक दो जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना भी बनी हुई है। वहीं सेंट्रल मध्य प्रदेश में चक्रवात बना हुआ है। इसके प्रभाव से छत्तीसगढ़ के एक दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने की संभावना जताई जा रही है। बता दें कि बीते दो दिनों से कोहरे भी छाए हुए हैं। बताया जा रहा है कि मौसम विभाग के अनुसार, बादल छटते ही ठंड और बढ़ेगी।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This